Home गैजेट्स Flipkart Mobile Bonanza Sale: मच गई लूट सैमसंग, वनप्लस मोटोरोला के कई...

Flipkart Mobile Bonanza Sale: मच गई लूट सैमसंग, वनप्लस मोटोरोला के कई मॉडल बेहद सस्ते में, मौका हाथ से छूट ना जाए

Flipkart Mobile Bonanza Sale: इन दिनों फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनाजा सेल चल रही है आप भी बेहद ही किफायती कीमत पर नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

Flipkart Mobile Bonanza Sale: फ्लिपकार्ट फिर से सेल इवेंट शुरू हो गया है। कंपनी ने Flipkart Mobile Bonanza सेल को ग्राहकों के लिए लाइव कर दिया है और ये सेल 6 दिसंबर तक चलेगी। अगर आप भी नया फोन खरीदने का प्लान कर रहे है तो आपके लिए एक से बढ़कर एक ऑप्शन इस सेल में मिल जाएंगे आपको ये मौका बिल्कुल मिस नहीं करना चाहिए। इस सेल में सैमसंग गैलेक्सी एम14, पोको एक्स5 प्रो और नथिंग फोन (2) जैसे कई शानदार फोन पर बंपर ऑफर निकली हुई है।

सैमसंग गैलेक्सी एम14 पर बेस्ट डील

सैमसंग के गैलेक्सी एम14 भी फ्लिपकार्ट मोबाइल बोनान्ज़ा सेल में शानदार ऑफर मिल रही है। इस फोन को 13,399 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लिस्ट किया गया है और इसमें 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। अगर सैमसंग का ये फोन आप केनरा बैंक के क्रेडिट कार्ड को यूज करके खरीदते है तो आपको सीधे 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।

नथिंग फोन (2) भी सस्ते में

फ्लिपकार्ट के जरिए नथिंग फोन (2) को सिर्फ 39,999 रुपये में खरीद सकते है और इस 5G डिवाइस को 44,999 रुपये में कंपनी नें लॉन्च किया गया था, इसका मतलब हैनथिंग फोन (2) पर इस समय पूरे 5,000 रुपये की छूट मिल रही है। केनरा बैंक क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल करने पर 10% का डिस्काउंट भी आपको दिया जा रहा है।

मोटोरोला के इस मॉडल ने मचाई धूम

मोटोरोला एज 40 की बता करें तो यह भी फ्लिपकार्ट सेल में डिस्काउंट के साथ आप खरीद सकते हैं। इसे सेल में 26,999 रुपये में मुहैया कराया गया है। यह फोन IP68 वॉटर-रेसिस्टेंट रेटेड के साथ बाजार में उपलब्ध है और इसके अंदर प्रीमियम लेदर बैक पैनल भी दिया गया है।़

Redmi 12C पर भी शानदार ऑफर

रेडमी का 12 सी खरीदना चाहते हैं तो आपके पास इसके लिए भी शानदार डील है इस फोन की असल कीमत 11.999 रूपये है पर आप सबसे कम कीमत सिर्फ 6,799 रुपये में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े- Amazon Launches AI: अब ChatGPT की छुट्टी, अमेजन ने लॉन्च किया नया AI, फायदे जानकर रह जाएंगे दंग

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version