Samsung Galaxy F04: पूरे 5000 रूपये का डिस्काउंट सैमसंग के इस गैलक्सी मॉडल पर, बस मौका जानें ना दें

Samsung Galaxy F04: आपको बता दें कि सैमसंग का नया फोन गैलक्सी एफ04 डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर इसकी सेल चल रही है, और यहां से सैमसंग गैलेक्सी F04 को काफी कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है, चलिए बताते हैं, आपको इस बारें में...

Samsung Galaxy F04: फ्लिपकार्ट पर इन दिनों बिग सेविंग डेज़ चल रही है, और यहां सभी कंपनियों के फोन मिल रहे हैं आपको सैमसंग गैलेक्सी F04 को काफी अच्छे डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है इसके लिए इस सेल में चल रही ऑफर के बारें में आपको बता देते हैं, कि इस फोन पर क्या-क्या ऑफर है और आप डिस्काउंट पा सकते हैं…

Samsung Galaxy F04: कीमत

गैलेक्सी F04 की कीमत की बात करें तो ये फोन 11,999 रुपये के बजाए सिर्फ 6,999 रुपये में आप खरीद सकते हैं। ग्राहक इसे 5,000 रुपये की छूट पर घर ला सकते हैं आपको बता दें कि इसे Biggest Deal under 7K का नाम दिया गया है। फोन 8GB रैम, 6जीबी स्टोरेज के साथ बाजार में उपलब्ध है, और आपको बता दें कि कैमरे के तौर पर 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy F04 के फीचर्स

इस फोन के फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy F04 में कई ऐसी खासियतें है, जिसमें 6.5-इंच का LCD डिस्प्ले भी दिया गया है। साथ ही फोन की स्क्रीन HD+ रेजोलूशन के साथ आती है। आपको बता दें कि इसका रिफ्रेश रेट 60Hz का है। फोन में एक वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले भी दिया गया है। ये फोन मीडियाटेक हेलियो P35 चिपसेटसे के साथ उपलब्ध है।

सैमसंग गैलेक्सी F04, एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड OneUI 4.1 OS पर आधारित है। कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप भी दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13-मेगापिक्सल का है और इसमें 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी शामिल है, जो LED फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 5-मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles