Oppo और Samsung को दिया Google Fold फोन ने टफ कंपीटीशन, जानें फीचर्स और बैटरी

नई दिल्ली: Google ने अब लॉन्च कर दिया है अपना एक धांसू स्मार्टफोन जिसे देखकर सारी कंपनियों हैरान हो गई है. यह स्मार्टफोन अपने शानदार कैमरा और फीचर्स की वजह से जाना जा रहा है.

नई दिल्ली: Google ने अब लॉन्च कर दिया है अपना एक धांसू स्मार्टफोन जिसे देखकर सारी कंपनियों हैरान हो गई है. यह स्मार्टफोन अपने शानदार कैमरा और फीचर्स की वजह से जाना जा रहा है. यह स्मार्ट फोन अपने आप में ही दमदार कर जानदार स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन ने Oppo, Vivo यहां तक की Samsung के हर एक हैंडसेट को भी पीछे छोड़ दिया है.

अगर बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरे की तो इस स्मार्टफोन में आपको बहुत दमदार कैमरे देखने को मिलेंगे, जो कि आपकी फोटो को बेहतरीन क्वालिटी देंगे. इस स्मार्टफोन का नाम है Google Pixel Fold. चलिए बात करते हो इस फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी.

Google Pixel Fold Features

बात करें इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 7.6 इंच का फुल एचडी और फुल गोरिल्ला ग्लास कवर डिस्पले मिलने वाली है. जो की फुल प्रोटेक्शन के साथ आयेगी.

बात करें इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन ने आपको 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज उबलब्ध मिलेगा. वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम लेटेस्ट Andorid वर्जन पर काम करें में सफल रहने वाला है.

Google Pixel Fold Camera

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा देखने को मिल जाएंगी. पहला कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया गया है दूसरा कैमरा 10.8 मेगापिक्सल का दिया गया है. तीसरा कैमरा इसका 10.8 मेगापिक्सल का दिया है.

Google Pixel Fold Battery

बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 30W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,821mAh की सॉलिड बैटरी दी जा रही है.

Google Pixel Fold Price

कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत लगभग 1,45,000 रुपए से स्टार्ट है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles