Home गैजेट्स 200MP मैन कैमरे के साथ Honor 90 लॉन्च, बैटरी दमदार और फीचर्स...

200MP मैन कैमरे के साथ Honor 90 लॉन्च, बैटरी दमदार और फीचर्स न्यू

Honor 90: 200 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ खींचें खचाखच फोटो, मिलेंगे शानदार फीचर्स और बैकअप बैटरी एकदम धांसू.

Honor 90: अगर आप भी शानदार वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के लिए कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं, तो आपको कई सारे फोन अवेलेबल मिल जाएंगे. लेकिन बजट के साथ 200 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा होने के बावजूद, बेहतरीन स्पेसिफिकेशन में आपको मिलेगा Honor का न्यू स्मार्टफोन. पहले अपको इस हैंडसेट का नाम बता देते है. इस फोन का नाम है Honor 90 5G Smartphone

इस से आप बेहतरीन फोटो और मस्त वीडियो ले सकते हैं. इसके अलावा यह फोन ओप्पो वीवो तक कितने प्राइस को मात दे रहा है. काम प्राइस में आपको यह फोन एकदम बेस्ट मिलेगा. वहीं इस फोन में मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दे तो आपको इसके सभी फंक्शन न्यू और लेटेस्ट वर्जन वाले मिलेंगे. बैटरी लाइफ भी इसकी एकदम दमदार दी जा रही है. पूरी जानकारी आइए जानें इस फोन की पूरी विस्तार से.

Honor 90 के सभी फीचर्स जानें

इस फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी दे तो तो इसमें एक बड़ी वाली फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.7 इंच की कर्व्ड OLED डिस्प्ले स्क्रीन दी जा रही है. यह डिस्प्ले आपको 1.5K का पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ में मौजूद मिलेगी. इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करने वाला दिया जा रहा है.

Honor 90 की बेहतरीन कैमरा क्वालिटी

इस फोन की बैक साइड आपको तीन कैमरे का सेटअप दिया गया है. ट्रिपल कैमरा के सेटअप में आपको प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है 200MP का, वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए दिया जा रहा है शानदार 50MP का कैमरा.

Honor 90 की पॉवरफुल बैटरी लाइफ

इस फोन में आपको दमदार वाली तगड़ी धांसू 5000mAh की बैटरी दी जा रही है.यह बैटरी आपको 66W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में दी जा रही है.

Honor 90 की कीमत

कीमत की जानकारी दे तो अपको बता दें इस फोन का 8जीबी रैम वाला वेरिएंट आपको 37,999 रुपए का पढ़ने वाला है. वहीं इसके 12जीबी रैम वाले मॉडल को अगर आप लेंगे तो इसकी कीमत 39,999 रुपए अपको पढ़ेगी. इसके अलावा छूट के लिए आप बैंक ऑफर के जरिए डिस्काउंट पा सकते है.

Vivo और Oppo की सेल्स होगी डाउन, लॉन्च होगा शानदार कैमरे के साथ Redmi Note 13

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version