Infinix Hot 30i: बंपर ऑफर, सिर्फ 2149 रूपये में खरीदें, शानदार फीचर्स वाला इंफिनिक्स का Hot 30i मॉडल

Infinix Hot 30i: कम कीमत में अगर आप शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए Infinix Hot 30i बेहतर विकल्प हो सकता है, चलिए बताते हैं...

Infinix Hot 30i: आप अगर 10 हजार रुपये से कम पैसे लेकर बैठे हैं, और इतने पैसों में शानदार फोन खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके के काम की हो सकती है, इसी बजट में धांसू फीचर्स वाला शानदार स्मार्टफोन आप खरीद सकते है, तो चलिए ये सुनहरा मौका आप कैसे पा सकते हैं ये आपको बता देते हैं। शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Infinix Hot 30i को भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा इस फोन की कीमत को कम करने के लिए फोन पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिससे इसकी कीमत और कम हो जाती है, तो चलिए जानते है क्या हैं ऑफर और फीचर्स

Infinix Hot 30i: Discount and Offer

सबसे पहले आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB वेरिएंट वाले फोन को आप 16 फीसदी डिस्काउंट के बाद 8,399 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका आपके पास है। इसकी वास्तविक कीमत की बात करें तो इसकी एमआरपी 9,999 रुपये है। पर अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से इसकी पेमेंट करते है तो पूरे 5% कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं। फोन पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आप किसी अच्छी कंडिशन का फोन लाकर 7,850 रुपये तक का डिस्काउंट इस पर पा सकते है। और इस तरह इस फोन की कीमत 2149 रूपये रह जाती है।

EMI ऑप्शन भी है उपलब्ध

बता दें कि यह फोन आप 296/माह की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। साथ ही फ्लिपकार्ट द्वारा इस फोन पर कई अन्य ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

Budget Smartphones: कम बजट वाले खुश हो जाइए, 10 हजार से कम कीमत वाले इन स्मार्टफोन्स की जानिए फीचर्स-खासयितें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles