Home गैजेट्स खतरनाक लुक के साथ Infinix का फोन पेश, DSLR की कैमरा क्वालिटी...

खतरनाक लुक के साथ Infinix का फोन पेश, DSLR की कैमरा क्वालिटी भी हुई फेल, जानें डिटेल

Infinix New Smartphone : अगर आपको भी काफी शौक है सोशल मीडिया पर रील या फिर फोटो अपलोड करने का तो इसके लिए आप कर रहे है एक अच्छे कैमरे की तलाश, तो अब आपको कैमरे की कोई जरूरत नहीं है.

Infinix New Smartphone : अगर आपको भी काफी शौक है सोशल मीडिया पर रील या फिर फोटो अपलोड करने का तो इसके लिए आप कर रहे है एक अच्छे कैमरे की तलाश, तो अब आपको कैमरे की कोई जरूरत नहीं है. अब मार्केट ने आ चुका है एक ऐसा फोन जिसकी कैमरा क्वालिटी DSLR कैमरे को भी टफ टक्कर दे रही है.

जी हां दोस्तों यह स्मार्टफोन किसी और फोन कंपनी का नहीं बल्कि Infinix का है, जिसका नाम है Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन. इसका खतरनाक तगड़ा लुक दिया गया है, जिसकी बॉडी दिखने में काफी सॉलिड है. वहीं दी जा रही इसमें नॉन रिमूवेबल बैटरी भी अच्छा बैकअप देने वाली है. आईए जान लेते है इस फोन की डिटेल्स.

Infinix GT 10 Pro की विस्तार से जानकारी

Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13 पर काम करने वाला है, वहीं इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच फुल-HD+ 10-बिट गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है. इस हैंडसेट में आपको 8GB तक LPDDR4X रैम और 256GB USF 3.1 ऑनबोर्ड इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है.

Infinix GT 10 Pro का शानदार कैमरा

फोटोग्राफी के लिए और विडियो बनाने के लिए इस Infinix GT 10 Pro में आपको पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. पहला कैमरा आपको इसका 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के तौर कर दिया है और बाकी के दो कैमरे बैक में 2-मेगापिक्सल +2Mp का कैमरा सेंसर के साथ है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

Infinix GT 10 Pro की तगड़ी बैटरी

Infinix GT 10 Pro में आपको धाकड़ 5,000mAh की बैटरी दी जा रही है, जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है.

Infinix GT 10 Pro की कीमत जानें

Infinix GT 10 Pro को इंडिया बाजार में 20,000 रुपये की कीमत के साथ पेश किया है.

https://vidhannews.in/gadgets/nokia-new-smartphone-nokias-amazing-smartphone-launched-gadgets-news-phones-16-09-2023-69289.html

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version