Home गैजेट्स iphone 15 Discount Offer: अमेजन-फ्लिपकार्ट छोड़ो, और भी सस्ता iPhone 15 चाहिएं...

iphone 15 Discount Offer: अमेजन-फ्लिपकार्ट छोड़ो, और भी सस्ता iPhone 15 चाहिएं तो यहां से खरीदें

iphone 15 Discount Offer: iPhone 15 को सितंबर 2023 में लॉन्च किया था, जिसे लॉन्च हुए अभी सिर्फ 4 महीने ही हुए हैं, लॉन्चिंग के कुछ महीने बाद ही Apple के इस हैंडसेट को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है।

iphone 15 Discount Offer: आईफोन रखने का सपना किस का नहीं होता पर बजट के चलते फोन खरीदना इतना आसान नहीं होता। वैसे तो समय-समय पर कंपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फोन सेल के लिए ऑफर निकालती रहती है। पर फिर भी अगर आपने मौका मिस कर दिया है तो आपको अमेजन और फ्लिपकार्ट से भी सस्ता आईफोन कहां मिल रहा है ये बता देते हैं और आप इस मौके को हाथ से ना जानें दें। बात करें आईफोन 15 की तो ये विजय सेल्स से इन दिनों आप सस्ते में खरीद सकते हैं, चलिए बताते हैं आपको ऑफर की पूरी डिटेल यहां

ऑफर की जानकारी यहां

अगर आप आईफोन सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो इन दिनों Vijay Sales पर Apple Days Sale की शुरुआत हो चुकी है और इस दौरान कई आईफोन को सस्ते में खरीदने में का मौका मिल रहा है। और यहां ये फोन दोनो कंपनियों के मुकाबले में सस्ता मिल रहा है।

इतनी होगी कीमत और डिस्कांउट

आईफोन 15 की कीमत की बात करें तो ये 66,990 रुपये की शुरुआती कीमत में लिस्टेड है और इस कीमत में HDFC Card से खरीदारी करने पर मिलने वाला 4000 रुपये का इंस्‍टैंट डिस्काउंट भी इसमे शामिल है। वैसे आईफोन 15 को सितंबर में 79,990 रुपये में लॉन्च किया था और विजय सेल्स पर 70,990 रुपये में लिस्टेड किया है, ईकॉमर्स द्वारा शेयर जानकारी में बताया कि इसको 66,990 रुपये में खरीदने का शानदार मौका आपके पास है।

ईएमआई पर भी है अवेलेबल

Vijay Sales की इस सेल के दौरान नो कॉस्ट ईएमआई का भी फायदा उठाया जा सकता है, HDFC Bank, ICICI Bank और SBI समेत कई बड़े बैंक NO COST EMI का ऑप्शन दे रहे हैं।

iPhone 15 की फीचर्स

iPhone 15 में 6.1-inch का OLED डिस्प्ले दिया है, इसमें Super Retina XDR स्क्रीन दिया है। iPhone 15 में Apple A16 Bionic चिपसेट का यूज़ किया है, जिसे कंपनी ने एक पावरफुल चिपसेट बताया है. इसमें iOS 17 ऑपरेटिंग सिस्टम का यूज़ किया है। iPhone 15 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया है, सेकेंडरी कैमरा 12MP का है, जो अल्ट्रा वाइड एंगल का लेंस है।

iPhone 15 का कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12 MP का फ्रंट कैमरा दिया है, इस हैंडसेट में 128GB इंटरनल स्टोरेज दे रखी है।

और पढ़े- http://FRAUD ALERT TIPS: अब नहीं हो पाएगें स्कैमर्स के शिकार, ऑनलाइन फ्रॉड से बचें ऐसें, सेफ्टी के लिए करें इन टिप्स को फॉलो

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version