Home गैजेट्स iPhone Models Price Cut: आईफोन 16 सीरीज के आते ही धड़ाम से...

iPhone Models Price Cut: आईफोन 16 सीरीज के आते ही धड़ाम से गिरी iPhone 15, 14 और iPhone 13 की कीमत, नई अपडेट यहां

iPhone Models Price Cut: आईफोन 16 सीरिज के चारो मॉडल ने भारतीय बाजार में दस्तक दे ही दी है और इसके आते ही कई आईफोन मॉडल की कीमत काफी सस्ती हो गई है, आईए जानते हैं

iPhone Models Price Cut
iPhone Models Price Cut

iPhone Models Price Cut: नए iPhones के लॉन्च होते ही कंपनी के पुराने मॉडल्स की कीमत वह अपने आप तय करती है और इस बार भी ब्रांड ऐसा ही कुछ कर सकता है। बता दें कि कंपनी iPhone 15, iPhone 14 की कीमतों को कम कर सकती है, पर ये कीमत कितनी गिर सकती है ये भी आपको बता देंते हैं। कंपनी iPhone 15 Plus की कीमत में भी बदलाव करने जा रहा है। ब्रांड इन सभी वेरिएंट्स की नई कीमतों की बात करें तो ये 10 से 12 हजार रुपये तक गिर सकती है।

iPhone Models Price Cut: कीमत जाएगी घट

iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max लॉन्च होने के बाद कंपनी अपने पुराने फोन्स की कीमतों को भी घटाने जा रही है और इसके बाद कम कीमत पर iPhone खरीदने का शानदार मौका आप पा सकते हैं। कंपनी iPhone 15, iPhone 14 समेत कई मॉडल्स के प्राइस लेवल को डाउन कर सकती है, चलिए जानते है इन फोन की कितनी घट सकती है कीमत

इतनी कम होगी कीमत

iPhone 15 से iPhone 13 तक की कीमत के बारे में जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक इन फोन्स पर 10 से 12 हजार रुपये तक की कीमत नीचे आ सकती है। इसके पीछे की मुख्य वजह है कि iPhone 16 सीरीज की लॉन्चिंग के साथ ही ये फोन्स ज्यादा पॉपुलर हो जाते हैं।

iPhone 15 की कीमत 79,600 रुपये है तो वो 69,600 रुपये तक हो सकती है। साथ ही बैंक ऑफर और दूसरे बेनिफिट्स भी इस फोन में दिए जाएंगे। iPhone 15 Plus की कीमत 89,600 रुपये से कम होकर 79,600 रुपये तक होने की संभावना जताई जा रही है।

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि प्रो और प्रो मैक्स iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max को कंपनी डिस्कंटीन्यू भी कर सकती है और इसके अलावा कंपनी iPhone 13 और iPhone 14 Plus को भी डिस्कंटीन्यू कर सकती है।

आईफोन 16 सीरीज के चार जबरदस्त मॉडल हुए लॉन्च

एपल ने आईफोन 16 सीरीज में आईफोन 16, आईफोन 16 प्लस, आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 प्रो मैक्स पेश किए हैं, आईफोन 15 सीरीज में भी चार मॉडल्स थे। आईफोन 16 सीरीज के सभी मॉडल्स एक से बढ़कर एक है और इनमे कई शानदार फीचर्स दे रखी है। ये मोस्ट अवेटेड मॉडल्स में से एक है जिनको यूजर काफी पसंद करते हैं।

ये भी पढ़े- http://iPhone 16 Pro और 16 Pro Max की हुई धांसू लॉन्चिंग, जानें क्या हैं नए फीचर्स और कीमत

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version