Jio 1 Year Recharge Plan: अब साल भर की छुट्टी, जियो के इस शानदार प्लान में बेनिफिट्स ही बेनिफिट्स

Jio 1 Year Recharge Plan: आज हम आपको जियो के साल भर के एक बेहतर प्लान के बारे में बताएंगे, जिसके रिचार्ज के बाद आपकी साल भर तक की छुट्टी है, तो चलिए जानते हैं..

Jio 1 Year Recharge Plan: महीना खत्म होता नहीं और रिचार्च प्लान के खत्म होने के मैसेज आने लगते हैं, बार बार कॉल करके याद दिलाने लग जाते हैं, आप तंग हो गए है ,तो चिंता छोड़िए आपको ऐसे प्लान के बारे में बताते है जिसको रिचार्ज करवाकर साल भर की टेंशन खत्म। जियो (jio) का ये प्लान ऐसा कि किफायती के साथ-साथ कई बेनिफिट्स भी देता है। चलो तो सोचना क्या है बात करते हैं जियो के उस धांसू प्लान के बारें में…

Jio vs Airtel: एयरटेल हुआ बेदम, जियो के इस प्लान में बेनिफिट्स ही बेनिफिट्स, जानकर कहेंगे-कमाल हो गया

Jio 1 Year Recharge Plan: 365 दिनों की वैधता भी है साथ

जियो के इस प्लान की वैसे तो कई विशेषताएं है इसमें कई ऑफर दिए गए है, बेनिफिट्स के साथ ढ़ेरो प्लान इसमे दिए गए है। 1 साल की अवधि वाले यानी कि 365 दिनों के इस प्लान में आप काफी बेनिफिट्स के हकदार है। इसके एनुअल रिचार्ज प्लान (Jio Annual Year Recharge Plan) की काफी सुविधाएं दी गई है। आइए (Recharge Plan Jio)जानते हैं कि जियो के इस प्लान के बारें में

Jio 1 Year Recharge Plan: Benefits

जियो के वैसे तो कई प्लान है, पर ये साल भर का प्लान 3000 रुपये से कम (Annual Recharge Plan) का है। इसकी कीमत की बात करें तो 2,879 रुपये (recharge plan under 3000) हैं, और इसकी वैलिडिटी की बात करें तो इस प्लान में रिचार्ज के बाद पूरे साल भर की टेंशन नहीं होगी।

Jio Rs 2879 Plan Benefits in Hindi

इसके पूरे साल भर के प्लान के बेनिफिट्स बात करें तो रोज आपको 2GB इंटरनेट डाटा का बेनिफिट के साथ साथ आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन 100 SMS का फायदा आप इसमे पा सकते हैं।

जियो का ये प्लान जियो सिक्योरिटी, जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड जैसे ऐप्स के लिए भी बेहतर माना गया है।

Jio vs Airtel: एयरटेल हुआ बेदम, जियो के इस प्लान में बेनिफिट्स ही बेनिफिट्स, जानकर कहेंगे-कमाल हो गया

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles