Home गैजेट्स Jio Independence Day Offer: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जियो को पूरे...

Jio Independence Day Offer: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर जियो को पूरे 1000 रूपये के डिस्काउंट का ऑफर, नहीं लगेगा कोई इंस्टॉलेशन चार्ज

Jio Independence Day Offer: देश की सबसे बड़ी कंपनी जियो अपने ग्राहकों को त्योहारों पर भी खास ध्यान रखती है, जियो ने 1000 रुपये के डिस्काउंट का एलान किया है।

Jio Independence Day Offer
Jio Independence Day Offer

Jio Independence Day Offer: जियो देश की एक बड़ी टेलिकॉम कंपनी के अलावा भारतीयों के लिए विश्वास का दूसरा नाम भी है। समय-समय पर जियो एक से बढ़कर एक ऑफर निकालता रहता है। अब कंपनी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नए ऑफर का ऐलान किया है और इसके तहत कंपनी पूरे 1000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। ये Jio का खास ऑफर है और इसके चलते हर यूजर को पूरे 1 हजार रूपये का फायदा होगा, तो चलिए विस्तार से जानते हैं क्या है पूरी ऑफर..

Jio Independence Day Offer: 1000 का मिलेगा डिस्काउंट

कंपनी ने Jio AirFiber के लिए इस ऑफर का ऐलान किया है और अगर आप इस ऑफर के तहत जियो एयरफाइबर कनेक्शन लेते हैं, तो आपको 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। कंपनी इंस्टॉलेशन के लिए अलग से चार्ज करती है, पर Independence Day ऑफर के तहत कंपनी कोई भी इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लेगी।

इस प्लान में मिलेगा बेनिफिट

जियो कंपनी ये ऑफर जियो एयरफाइबर के साथ दे रही है और अगर कस्टमर 3 महीने का नया प्लान लेते हैं, तो कंपनी उनसे कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं किया जाएगा। ग्राहकों को सीधे-सीधे ये बेनिफिट दिया जाएगा।

कितने रुपये का आता है प्लान?

इस प्लान की कीमत और इससे मिलने वाली सुविधाओं की बात करें तो इसके अलावा तीन महीने के प्लान की शुरुआत 599 रुपये से होती है और इसने यूजर्स को OTT, डिजिटल टीवी चैनल और डेटा जैसी कई सुविधाएं ऑफर की जाती है। इसके साथ ही इस प्लान में कस्टमर को 13 से ज्यादा OTT प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस और 800 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल और 1TB का मंथली डेटा भी दिया जाएगा।

वैलिडिटी रहेगी इतनी

बता दें कि 599 रुपये का प्लान अगर आप लेते हैं तो आपको 30 दिनों की वैलिडिटी ही मिलेगी और इसके अलावा आप इस प्लान को 3 महीने, 6 महीने या साल भर के लिए भी खरीद सकते हैं।

देना होगा अलग से चार्ज

इसके साथ ही इस में GST चार्ज अलग से देना होगा। बता दें कि Jio का Independence Day ऑफर नए ग्राहकों के लिए वैलिड है, जो Jio AirFiber की सर्विस को चुनते हैं। पर ये भी जान लें कि ये ऑफर सीमित है और इसका फायदा 15 अगस्त 2024 तक ही उठा सकते हैं।

ये भी पढ़े-YouTube New Feature: यूट्यूब यूजर्स की बल्ले-बल्ले, नॉन प्रीमियम यूजर्स को भी मिलेगा यह फीचर, अब नहीं देने होंगे पैसे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version