Home गैजेट्स Jio Bharat J1 Launched : UPI सपोर्ट वाला जियो का नया ‘TV...

Jio Bharat J1 Launched : UPI सपोर्ट वाला जियो का नया ‘TV फोन’ सिर्फ 1799 रुपये में लॉन्च, शानदार बैटरी, बड़ी डिस्पले समेत जानें सभी फीचर्स

Jio Bharat J1 Launched : रिलायंस जियो कब क्या सरप्राइज दे दें पता नहीं होता। कंपनी ने बिना शोर मचाए एक टीवी फोन लॉन्च कर दिया है और इसका नाम जियो भारत जे1है

Jio Bharat J1 Launched
Jio Bharat J1 Launched

Jio Bharat J1 Launched : जियो भारत सीरीज के तहत कंपनी जियो ने गुपचुप तरीके से बेहद ही शानदार फोन को लॉन्च कर दिया है। Jio Bharat J1 के नाम से नया 4जी फीचर फोन बेहद ही शानदार है। यह एक 4जी कीपैड फोन है जो नए डिजाइन और फीचर्स से पूरी तरह लैस है।

गौरतलब है कि रिलायंस जियो ने (Jio Bharat J1 4G Launch) पिछले साल अपने जियो भारत लाइनअप फोन की घोषणा की थी। और इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए कंपनी ने दो सस्ते 4जी फोन जियो भारत वी2, वी2 कार्बन पेश किए। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रिलायंस जियो ने अब इस सीरीज का नया फोन Jio भारत J1 चुप से लॉन्च कर दिया है।

Jio Bharat J1 Launched के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जियो भारत J1 4G का बिल्कुल नया डिजाइन है और इस डिवाइस में बड़ी स्क्रीन और फॉर्म फैक्टर भी दी हुई है। इसके अलावा इस फोन में 2.8 इंच का डिस्प्ले दे रखा है। यह बड़े आकार की डिस्पले इस फोन को अलग लुक देती है और इस फोन में 2,500mAh की बड़ी बैटरी भी दी गई है है।

कम बजट वाले लोगों के लिए बड़ी बैटरी और स्क्रीन वाला 4जी फीचर फोन एक बेहतरीन विकल्प है। क्योंकि इसमें लोग Jio TV की मदद से आराम से टीवी देख सकते हैं।

Jio Bharat J1 4G- Price

पिछले साल के Jio भारत V2, V2 कार्बन और भारत B1 से ज्यादा Jio भारत J1 4G महंगा है और उन फोन की कीमत केवलर 999 रुपये थी। जबकि भारत J1 4G की कीमत की बात करें तो ये 1,799 रुपये है। इस डिवाइस को दो कलर वेरिएंट सिंगल ब्लैक/ग्रे कलर ऑप्शन में अमेजन से खरीदा जा सकता है। UPI लेनदेन के लिए JioPay, कंटेंट स्ट्रीमिंग के लिए JioCinema, Jio TV ऐप जैसी मूलभूत खासयितों से लैस है।

जिओ फोन रिचार्ज

Jio भारत J1 4G फोन को रिचार्ज करना चाहते हैं तो उसके लिए 123 रुपये का रिचार्ज प्लान उपलब्ध है। इस प्लान के साथ रिचार्ज करने पर कई सुविधाएं जैसी अनलिमिटेड कॉल, प्रति माह 14GB 4G डेटा और Jio ऐप्स जैसी सेवाएं मिलती हैं। इस डिवाइस में 3 4G बैंड हैं और यह पूरी तरह से एक लॉक डिवाइस है। इसका मतलब है कि आप इसमे Jio सिम का उपयोग किया जा सकता है।

ये भी पढ़े-YouTube New Feature: यूट्यूब यूजर्स की बल्ले-बल्ले, नॉन प्रीमियम यूजर्स को भी मिलेगा यह फीचर, अब नहीं देने होंगे पैसे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version