Home गैजेट्स भारत में लॉन्च हुआ Motorola Edge 50 Neo , 50 MP OIS सपोर्ट...

भारत में लॉन्च हुआ Motorola Edge 50 Neo , 50 MP OIS सपोर्ट से लैस कैमरा ,जानें इसकी कीमत

Moto Edge 50 Neo Launch: मोटोरोला ने अपना नया स्मार्टफोन Moto Edge 50 Neo लॉन्च किया है, जो न केवल कंपनी का सबसे दमदार बल्कि सबसे हल्का भी है। आइए जानें इसके प्रमुख फीचर्स और कीमत के बारे में।

Moto Edge 50 Neo 2024 Launch
Moto Edge 50 Neo 2024 Launch

Moto Edge 50 Neo Launch: मोटोरोला ने अपना नया दमदार स्मार्टफोन Moto Edge 50 Neo लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की विशेषता इसकी मजबूत और स्टाइलिश लोहे जैसी बॉडी है, जबकि कंपनी का दावा है कि यह भारत का सबसे हल्का स्मार्टफोन है। इसे पानी और धूल से सुरक्षा देने के लिए IP68-रेटिंग प्राप्त है। कंपनी ने यह भी कहा है कि यह फोन गिरने, उच्च तापमान और नमी का सामना कर सकता है। इसके अलावा, Moto Edge 50 Neo में मोटोरोला का आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस Moto AI आधारित कैमरा है। इस प्रीमियम स्मार्टफोन की कीमत 22,999 रुपए से शुरू होती है, और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट और Motorola.in पर 24 सितंबर से शुरू होगी।

फीचर्स

मोटोरोला के अनुसार, Moto Edge 50 Neo मिलिट्री-ग्रेड सर्टिफाइड फोन है, जो इसे बेहद मजबूत और टिकाऊ बनाता है। यह भारत का सबसे हल्का IP68 और MIL-810H सर्टिफाइड स्मार्टफोन है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का सुपर एचडी डिस्प्ले है, जिसकी ब्राइटनेस 3000 निट्स तक पहुंचती है। स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7300 प्रोसेसर है और इसमें AI स्टाइल लिंक और AI मैजिक कैनवस जैसे फीचर्स शामिल हैं। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

कैमरा फीचर्स

Moto Edge 50 Neo में प्राइमरी कैमरा 50 MP OIS को सपोर्ट है, वहीं, दूसरा 10 MP और तीसरा 13 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा लेंस है. वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसके अलावा इसमे 30X AI जूम भी है.

बैटरी

इस नये फोन मे 4310mAh की बैटरी है जो 68W वायर्ड फास्ट और 15W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसकी बैटरी क्षमता पहले से घटा दी गई है, लेकिन मोटोरोला ने इसमें वायरलेस चार्जिंग क्षमता शामिल कर दी है।

ये भी पढ़ें-6.5 इंच HD डिस्प्ले -6GB रैम के साथ मार्केट मे आया नया 5G फोन, पहली सेल 18 सितंबर से , जानें कीमत

ड्यूरेबिलिटी

मोटोरोला एज 50 नियो को वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली है और एक्सिडेंटल ड्रॉप्स और खराब मौसम के लिए MIL-STD 810H सर्टिफिकेशन मिला हुआ है।

अन्य फीचर्स

इस डिवाइस के अन्य फीचर्स में डॉल्बी एटमॉस के साथ ड्यूल स्पीकर्स, NFC, USB, Type-C पोर्ट और एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।
Exit mobile version