Home गैजेट्स JioCloud Laptop:जिओ ला रहा है मार्केट में सबसे सस्ता Laptop,20000 से कम...

JioCloud Laptop:जिओ ला रहा है मार्केट में सबसे सस्ता Laptop,20000 से कम होगी कीमत,फीचर्स की होगी भरमार

JioCloud Laptop जिओ का अब तक का सबसे सस्ता लैपटॉप होगा। इसमें कई तरह के फीचर्स देखने को मिलेंगे।

JioCloud Laptop: रिलायंस जिओ भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। मार्केट में JIO ग्राहकों के लिए शानदार स्मार्टफोन सहित कई तरह के रिचार्ज ऑफर भी पेश करता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिओ मार्केट में सबसे सस्ता लैपटॉप लॉन्च करने वाला है। साल 2023 का जिओ का यह दूसरा लैपटॉप होगा। कुछ समय पहले ही मार्केट में JIOBOOK के साथ लैपटॉप को लांच किया गया था जिसकी कीमत 16000 रुपए थी।

JioCloud LaptoP होगा अब तक का सबसे सस्ता लैपटॉप

JIOBOOK का 2022 मॉडल एक 4G लैपटॉप है जो की एंबेडेड सिम के साथ आता है। इसमें आपको 1366×768 पिक्सल के साथ 11.6 इंच की HD DISPLAY मिलती है। यह लैपटॉप क्वालकॉम के ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर चलता है। इस साल जुलाई में रिलायंस जिओ के द्वारा JIOBOOK के 2023 मॉडल को उतारा गया था।

2023 मॉडल में 11.6 इंच की anti glare एचडी डिस्प्ले देखने को मिली थी जो की 2.0GHz Octa Core processor पर चलता है। अब कहां जा रहा है कि एक बार फिर से कंपनी मार्केट में सबसे सस्ता लैपटॉप उतारने वाली है। Reliance jio के द्वारा कुछ समय पहले से ही HP, ACER, LENOVO आदि हार्डवेयर निर्माता के साथ बातचीत किया जा रहा है।

Also Read:iPhone वाले फीचर्स के साथ OPPO के होश उड़ाने आ रहा है ONEPLUS 12,फीचर्स की होगी भरमार,जाने लॉन्चिंग डेट

जानिए कैसा होगा JioCloud LaptoP

जिओ का क्लाउड लैपटॉप की कीमत ₹15000 के आसपास हो सकती है। लैपटॉप की कीमत उसके हार्डवेयर जैसे की मेमोरी प्रोसेसिंग पावर चिपसेट आदि पर भी निर्भर कर सकती है। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार क्लाउड पीसी के लिए एचपी क्रोमबुक की टेस्टिंग किया जा रहा है। बता दे की CHROMEBOOK एक ऐसा लैपटॉप है जो की गूगल के CHROMEOS पर चलती है।

हर वर्ग के लोगों के पास होगा लैपटॉप

Chrome OS गूगल का एक ऑपरेटिंग सिस्टम है जिसमें क्लाउड स्टोरेज देखने को मिलता है। जिओ के आने वाले इस नए लैपटॉप में तमाम तरह के फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। जियो हर वर्क के लोगों के लिए मोबाइल फोन उपलब्ध कराया था ठीक वैसे ही अब हर वर्ग के लोगों के पास लैपटॉप हो इसलिए जिओ ने यह नया लैपटॉप लॉन्च करने का प्लान बनाया है।

मंथली सब्सक्रिप्शन पर मिल सकता है JioCloud Laptop

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जिओ क्लाउड लैपटॉप के लिए मंथली सब्सक्रिप्शन लाने का प्लान बनाया जा रहा है। यह उन लोगों के लिए बेहद खास होगा जो नया डिवाइस नहीं खरीदना चाहते हैं। कंपनी मंथली सब्सक्रिप्शन में जिओ की कुछ सर्विस को भी फ्री में दे सकती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें।Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version