Home गैजेट्स Lava लॉन्च करने जा रहा ऐसा स्मार्टफोन कि लड़कियों की दीवानगी देख...

Lava लॉन्च करने जा रहा ऐसा स्मार्टफोन कि लड़कियों की दीवानगी देख iPhone की बढ़ेगी टेंशन

Lava 5G Smartphone : सबको हैरान करते हुए अब Lava ने लॉन्च कर दिया है अपना एक धांसू 5G स्मार्टफोन.

Lava 5G Smartphone : सबको हैरान करते हुए अब Lava ने लॉन्च कर दिया है अपना एक धांसू 5G स्मार्टफोन. इस फोन का लुक और कैमरा देखकर सारी कंपनियों चौंक गई है. इसी के साथ ही साथ इसका लुक और डिज़ाइन एकदम आकर्षित और जलवे बिखेरते हुआ नजर आ रहा है.

लावा के इस फोन ने Nokia, Samsung और यहां तक की सबसे अच्छी और ब्यूटीफुल लुक वाली चाइनीज फोन कंपनियों को भी हक्का बक्का कर डाला है. पूरी डिटेल बताने से पहले आपको लावा के इस स्मार्टफोन का नाम बता देते है. लावा के इस फोन का नाम है Lava Agni 2 5G Smartphone, चलिए बता देते है इस लावा के न्यू स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी. इस फोन के सभी फीचर्स और बैटरी लाइफ के साथ साथ आपको इसमें मिलने वाले कैमरा Specification की जानकारी भी देंगे.

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन की पूरी जानकारी डिटेल में

जानकारी बताने से पहले आपको इसमें मिलने वाली बड़ी टच स्क्रीन के बारे में बता देते है. इसमें आपको फुल एचडी + फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.5 इंच की डिस्पले दी जा रही है. जो की आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ मिलेगी.

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन की दमदार और सॉलिड बैटरी

बैटरी की बात करें तो लावा का दावा है कि इसमें आपको लंबी बैटरी बैकअप मिलने वाली है. इसमें आपको 44w के फास्ट चार्जिंग सुपर्ट के साथ 5000 mah की तगड़ी बैटरी मिलने वाली है.

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन का शानदार और बिंदास कैमरा

इस फोन में आपको शानदार और बिंदास तीन कैमरा सेटअप मिलेगा. पहला कैमरा इसका आपको 50 megapixel का दिया गया है. सेकेंड्री और तीसरा कैमरा भी अच्छी क्वालिटी का दिया गया है. वहीं इस फोन का वर्किंग यानी की ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13पर काम करेगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version