Home ट्रेंडिंग Satyaprem Ki Katha trailer: कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की खूबसूरत प्रेम कहानी,...

Satyaprem Ki Katha trailer: कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की खूबसूरत प्रेम कहानी, देखे यहां

Satyaprem Ki Katha trailer Out
Satyaprem Ki Katha trailer Out

Satyaprem Ki Katha trailer Out: भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी सत्यप्रेम की कथा के साथ फिर से वापस आ गए हैं लेकिन यह बहुत अधिक भावुक है। शानदार ट्रेलर हमें उनकी दर्दनाक प्रेम कहानी दिखाता है क्योंकि वे प्यार में पड़ने के बाद अलग हो जाते हैं। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan और Kiara Advani का ‘Naseeb Se’ सॉन्ग सभी प्लेटफॉर्म पर बटोर चुका है 53 मिलियन व्यूज!

सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर (click here)

सत्यप्रेम की कथा का ट्रेलर कार्तिक के साथ एक गुजराती सत्यप्रेम (सत्तू) की भूमिका निभाते हुए शुरू होता है, जो कियारा की कथा से पूछता है कि क्या वह अकेली है। चूँकि उसे लगता है कि उसका एक प्रेमी है, वह उससे कहता है कि यदि वह उसके बारे में गंभीर नहीं है, तो वह उसका इंतजार करेगा। आखिरकार दोनों प्यार में पड़ जाते हैं और शादी के बंधन में बंध जाते हैं लेकिन शादी के दिन या उसके तुरंत बाद क्या होता है इसका खुलासा नहीं किया गया है। ऐसा लगता है कि दोनों पक्षों के टूटे दिलों के साथ उनकी प्रेम कहानी एक भयानक पड़ाव पर आ गई है। गजराव राव को सत्यप्रेम के पिता के रूप में देखा जाता है और सुप्रिया पाठक को उनकी मां के रूप में देखा जाता है।

ट्रेलर रिलीज से पहले, पहला गाना नसीब से रिलीज किया गया था और दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा गया था। इसमें कार्तिक और कियारा को सुरम्य कश्मीर में एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखाया गया है। ट्रेलर की तरह इसे भी पिछले महीने सुबह 11 बजकर 11 मिनट पर रिलीज किया गया था। इतने खास समय के पीछे की वजह सामने नहीं आई है।

सत्तू के रूप में कार्तिक

कार्तिक फिल्म की शूटिंग के दौरान लो प्रोफाइल रहते थे। उन्होंने फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद एक नोट शेयर किया था जिसमें उन्होंने सत्तू के अपने किरदार के बारे में बात की थी। उन्होंने लिखा, “सत्तू। एक खास फिल्म और एक खास किरदार का हुआ अंत !! #SatyaPremKiKatha के माध्यम से सत्यप्रेम की भूमिका निभाने की यह यात्रा दिल दहला देने वाली और भावनाओं की एक रोलर कोस्टर सवारी रही है। सत्यप्रेम हमेशा मेरा सबसे पसंदीदा, सबसे मजबूत और बहादुर किरदार रहेगा और मुझे उम्मीद है कि आप भी उससे जुड़ेंगे, क्योंकि मेरा मानना ​​है कि हम सभी के अंदर एक सत्तू होता है।

कार्तिक के प्रदर्शन पर समीर विदवान्स बोले कुछ ऐसा

फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए कार्तिक की प्रशंसा करते हुए, निर्देशक समीर विदवान्स ने पोस्ट पर टिप्पणी की थी, “कार्तिक आप एक निर्देशक की खुशी हैं! आपके आकर्षण, ऊर्जा, समर्पण और मेहनती स्वभाव ने इस यात्रा को न केवल सुंदर बल्कि शक्तिशाली बना दिया !! मैंने इसके हर बिट का आनंद लिया! हम सभी ने जो कल्पना की थी उसे हासिल करने के लिए मेरी तरफ से वहां रहने के लिए धन्यवाद !!

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version