Home गैजेट्स इस महीने मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है LAVA STORM 5G...

इस महीने मार्केट में धमाल मचाने आ रहा है LAVA STORM 5G स्मार्टफोन,कंपनी ने फीचर्स से हटाया पर्दा,कीमत भी नहीं होगी ज्यादा

LAVA STORM 5G ए स्मार्टफोन को मार्केट में जल्द लॉन्च किया जाएगा। यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन होगा, जो बेहतरीन फीचर्स से लैस होगा।

LAVA STORM 5G Smartphone: इलेक्ट्रॉनिक कंपनी लावा अपने यूजर्स के लिए जल्द ही मार्केट में LAVA STORM 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। कंपनी के द्वारा अपने अपकमिंग फोन के लॉन्चिंग डेट से पर्दा हटाया गया है। लावा केयर 5G स्मार्टफोन इसी महीने लांच होने वाला है।

LAVA STORM 5G को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी

लावा ने अपने ऑफिशियल एक हैंडल पर इस स्मार्टफोन को लेकर नई वीडियो जारी किया है। कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग डेट को लेकर भी जानकारी दिया गया है। कंपनी के रिपोर्ट की माने तो 21 दिसंबर को यह स्मार्टफोन लॉन्च होने वाली है।

Also Read:Budget Smartphone: मची लूट! भारी छूट के साथ खरीदें यह सभी स्मार्टफोन

जाने कैसा होगा यह स्मार्टफोन

बता दे के अलावा का यह नया स्मार्टफोन को लेकर कंपनी लगातार अपडेट जारी कर रही है। कंपनी के द्वारा एक सैंडल पर एक के बाद एक नया टीचर जारी किया जा रहा है। बता दे की यह स्मार्टफोन पावरफुल बैटरी के साथ आएगा। इस वीडियो में इस फोन को लेकर झलक देखने को मिली है। यह स्माटफोन ग्रीन कलर ऑप्शन में मार्केट में आएगा।

जाने कहां से खरीद पाएंगे इसे

स्मार्टफोन आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन से खरीद पाएंगे।LAVA STORM 5G स्मार्टफोन को लेकर अमेजॉन पर एक पोस्टर जारी किया गया है। हालांकि अभी इसकी कीमत को लेकर किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जबरदस्त फीचर्स के साथ यह लॉन्च हो सकती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version