Motorola G62 5G Smartphone पर मची लूट, लुक्स देख कुंवारी लड़कियां का दिल डोला

Motorola: हमेशा से ही गैजेट्स सेक्टर में रोज कोई न कोई धांसू और अट्रैक्टिव लुक वाले स्मार्ट फोन लॉन्च होते रहते हैं.

Motorola: हमेशा से ही गैजेट्स सेक्टर में रोज कोई न कोई धांसू और अट्रैक्टिव लुक वाले स्मार्ट फोन लॉन्च होते रहते हैं. इसी के चलते ही अपना दबदबा जमाने मोटोरोला ने अपना एक न्यू फोन मार्केट में लॉन्च कर डाला है. जहां एक ओर सभी चाइनीज फोन कंपनियां नए नए फोन लाकर ग्राहक को आकर्षित कर रही है. तो वहीं दूसरी ओर motorola ने अपना स्मार्ट फीचर्स और स्मार्ट लुक वाला फोन लॉन्च कर सबको अपनी साइड खीच लिया है.

सबसे पहले हम आपको बताने वाले है. इस फोन का नाम आखिर क्या है. इस स्मार्टफोन का नाम है Motorola G62 5G Smartphone. जानते है इसके कैमरा, बैटरी और इसके अन्य सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वह भी विस्तार से.

Motorola G62 5G Smartphone Features

बात करें अगर इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको फुल एचडी वाली 6.55-इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है. ये डिस्पले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास कवर की प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाली है.

Motorola G62 5G Smartphone Camera

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा देखने को मिल जाएंगे. पहला कैमरा इसका आपको 50MP का दिया गया है. दूसरा कैमरा इसका आपको 8MP का दिया है. तीसरा 2MP का कैमरा शामिल किया गया है. वहीं मोटो के इस स्मार्टफोन के फ्रंट में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ग्राहकों को 16MP का शानदार और बिंदास कैमरा दिया गया है.

Motorola G62 5G Smartphone Battery

बात करें अगर इस स्मार्टफोन के बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की लिथियम तगड़ी और दमदार बैटरी दी गई है. जो लॉन्ग लाइफ बैटरी बैकअप देने के लिए सक्षम रहने वाली है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles