Home गैजेट्स Mi Super Sale: एमआई सुपर सेल शुरू, Redmi Note 7S और Poco...

Mi Super Sale: एमआई सुपर सेल शुरू, Redmi Note 7S और Poco F1 पर 3,000 रुपये का डिस्काउंट

Mi Super Sale: mi की सुपर सेल चल रही है, और इस सेल में रेडमी नोट 7एस और पोको एफ1 पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है, चलिए बताते है, आपको ये खबर विस्तार सें...

Mi Super Sale: सेल का आगाज हो गया है और Mi Sale में Redmi Note 10S, Mi 11 Lite और Mi 10i समेत कई स्मार्टफोन्स पर है, कंपनी द्वारा सेल का उद्देश्य यही होता है कि ग्राहकों को अपनी और खीचा जा सकें। यही कारण है कि कंपनी समय-समय पर ऑफर और डिस्काउंट लेकर आती रहती हैं

Redmi Note 5 Pro: Offers and Discount

Redmi के Note 5 Pro के 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो ये डिस्काउंट के बाद सेल में 11,999 रुपये में मिल रहा है, पर जब ये फोन लॉन्च हुआ था तब इसकी कीमत 13,999 रुपये थी।

Redmi Note 7 Pro

रेडमी का नोट 7 प्रो भी सेल में उपलब्ध है, इसके 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो यह भी ऑफर के चलते अपनी वास्तविक कीमत से कम में मिल रहा है।

Jio Work From Home Job: जियो का घर बैठे जॉब का ऑफर, युवाओं के लिए वेतन 45000 तक

Redmi Note 7S

Redmi Note 7S की बात करें तो अगर आप इस फोन को Mi.com और फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो 1,000 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट आपको मिलेगा। Sale में फोन को 10,999 रुपये में बेचा जा रहा है। बेहद ही शानदार फीचर्स और कैमरा क्वालिटी वाला ये फोन पिक्चर क्वालिटी में भी बेस्ट है।

POCO F1

POCO F1 को 17,999 रुपये में बेचा जा रहा है और इसपर कंपनी की तरफ से 3,000 रुपये का एक्स्चेंज ऑफर भी दिया गया है।

फोन को ऑनलाइन खरीदने से पहले उसकी वारंटी और एसेसरीज का भी वारंटी चेक कर लें। साथ ही एक्सचेंज ऑफर का भी ध्यान जरूर दें। कई ई-कॉमर्स कंपनियां सेकेंड हैंड फोन बेचने लगी हैं। ऐसे में आपको फोन लेते समय इन बातों का भी ध्यान रखना जरूरी है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version