Home गैजेट्स Monsoon Special Gadgets: बारिश क बेहद काम आने वाले हैं ये छोटे-छोटे...

Monsoon Special Gadgets: बारिश क बेहद काम आने वाले हैं ये छोटे-छोटे गैजेट्स, कीमत भी काफी कम

Monsoon Gadgets: बारिश के मौसम चल रहा है और ऐसे में घर से बाहर निकलना काफी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में आपको कुछ गैजेट्स के बारे में जानना बेहद जरूरी है जो आपको पूरी तरह सेफ रखेंगे।

Monsoon Special Gadgets: भारत में इन दिनों मानसून पूरी तरह दस्तक दे चुका है और हर जगह जम कर बारिश हो रही है, झमाझम पानी से रो़ड़, नाले गलियां सब लबालब है। पर बारिश लोगों के लिए कभी-कभी मुसीबत का भी सबब बन जाती है। और बारिश से बचने के लिए ऐसे कुछ खास गैजेट्स हैं, जो मानसून में आपके लिए बेहद काम आ सकते हैं। ये गैजेट सस्ते होने के साथ बेहद काम के भी है आइए जानते हैं

Groz Portable Pocket-Sized COB LED Flashlight

अगर आप कैंपिंग पर जा रहे हैं तो जंगल और अंधेरे में से होके गुजरना होता है। उस समय आपके पास लाइट जलाने के लिए कुछ ना कुछ होना चाहिए। ऐसी अंधेरे से बचने के लिए आपको हम ग्रोज की पोर्टेबल फ्लैशलाइट के बारे में बता देते है जो आपके बहुत काम आ सकती है।

ये साइज में छोटा होने के साथ-साथ इसको कहीं पर भी ले जाने में कोई भी दिक्कत नहीं आएगी। इसके अलावा इस पोर्टेबल फ्लैशलाइट को घर में भी लाइट जाने की स्थिति में भी इस्तेमाल में ले सकते हैं।

ARCTICOOL Portable Mini Fan

मानसून के इस मौसम में उमस लोगों को जला देनी वाली गर्मी से राहत तो देता है लेकिन चिपचिपाती उमस भी साथ में देता है. इससे बचने के लिए आर्कटिकूल पोर्टेबल मिनी फैन आपके बहुत काम आ सकता है।

उमस और पसीने से बचने के लिए आप इसका यूज कर सकते है और इसके अलावा अगर घर में लाइट न आ रही हो तो इसका यूज किया जा सकता है, कहीं किसी ट्रिप पर जा रहे हैं तो आपके लिए बेहद काम का है। आपको ये पोर्टेबल मिनी फैन 46% डिस्काउंट के साथ अमेजन पर 537 रुपये में मिल रहा है।

Owme Mini Folding Windproof Travel Umbrella

बारिश के पानी से बचने के लिए आपके पास बेहतर विकल्प है जिसको कहते हैं मिनी फोल्डिंग विंडप्रूफ ट्रैवल छाता। बाजार में मिलने वाले ये छाते काफी बड़े हैं, पर इनको साथ में कहीं पर ले जाने में परेशानी होती है। इसी से वजह से ये मिनी फोल्डिंग आपके लिये ज्यादा कम्फर्टैबेल है और इसकी कीमत रूपये 589 है।

जरूर पढ़े- http://iPhone 15 Discount: आईफोन 15 पर इतना भारी डिस्काउंट, पहले कभी नहीं, अब बस इतने देने होंगे पैसे

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version