Home गैजेट्स Moto G04s Smartphone Launched: सिर्फ 6,999 रुपये में लॉन्च हुआ जानदार-शानदार मोटोरोला...

Moto G04s Smartphone Launched: सिर्फ 6,999 रुपये में लॉन्च हुआ जानदार-शानदार मोटोरोला का ये मॉडल, जानें फीचर्स

Moto G04s Smartphone Launched: मोटोरोला ने भारत में 6,999 रुपये की कीमत के साथ moto g04s स्मार्टफोन लॉन्च किया है।

Moto G04s Smartphone Launched: मोटोरोला कई मॉड भारतीय बाजार में धूम मचा रहे हैं, इनमें कई शानदार मॉडल है जो लुक के साथ कम बजट वाले ग्राहकों को काफी सुट करते हैं। मोटोरोला का नाम आते है मन में आता है, ओल्ड इज गोल्ड। बेहतरीन फीचर्स और शानदार लुक वाले मोटो फोन का कोई जवाब नहीं है, कंपनी फिर ग्राहकों के बीच पकड़ बनाए रखने के लिए Moto G04s को लॉन्च किया है, आइए जानते है इस फोन की फीचर्स, प्राइस..

Moto G04s Smartphone Launched: फीचर्स और स्पेशिफिकेशन

मोटो जी04एस की डिस्पले की बात करें तो इसमें 6.56 इंच एचडी+ (1,612 x 720 पिक्सल) IPS LCD स्क्रीन शामिल की गई है और इस स्क्रीन
का रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए हैंडसेट में गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन दिया गया है। डिवाइस में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Moto G04s सैटिन ब्लू, कॉनकॉर्ड ब्लैक, सी ग्रीन और सनराइज ऑरेंज कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। Moto G04s में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.6-इंच HD+ LCD स्क्रीन है। स्मार्टफोन Unisoc T606 SoC के साथ 4GB रैम और 4GB तक वर्चुअल रैम से लैस है।

Moto G04s में 50MP का सिंगल रियर कैमरा है, जबकि फ्रंट कैमरा, पंच-होल के भीतर स्थित है, 5MP प्रदान करता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 आउट ऑफ बॉक्स पर चलता है और इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और 5000mAh की बैटरी है। यह फोन 5 जून से Flipkart, motorola.in और रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

मोटोरोला का ये फोन शानदार फीचर्स के साथ बेहतरीन लुक के लिए काफी चर्चा में है, इस फोन की ज्यादा जानकारी के लिए आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर जान सकते हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कंपनी की तरफ से इस पर ऑफर भी दिए जा सकते हैं।

Also Read- Instagram Suggestions: आपके इंस्टाग्राम पर दिख रहे हैं अश्लील कंटेंट? तो सिर्फ एक सेटिंग से होंगे गायब

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version