Home गैजेट्स Motorola Edge 40 का दमदार बैटरी बैकअप और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी बनी...

Motorola Edge 40 का दमदार बैटरी बैकअप और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी बनी नंबर वन, जानें कीमत

Motorola Edge 40 : मोटरोला द्वारा लॉन्च किया गया है नया 5G मोटरोला एज 40 स्मार्टफोन, जिसमें आपको शानदार कैमरा और बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है.

Motorola Edge 40: हर एक स्मार्टफोन कंपनी उभरते हुए अपनी अच्छी सेल के पायदान पर देखी जा रही है. ऐसे में सबसे पहली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला भी किसी से काम नहीं है. आज के मौजूदा समय में 5G टेक्नोलॉजी को देखते हुए मोटरोला भी अपने शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ दमदार बैटरी बैकअप वाले न्यू स्मार्टफोन लॉन्च करने में सक्षम है.

हाल ही में मोटोरोला द्वारा लॉन्च किया गया है मोटरोला एज 40 स्मार्टफोन (Motorola Edge 40) स्मार्टफोन. इस फोन का लुक बहुत ही अच्छा और शानदार दिया गया है. इसके अलावा इस फोन में मिलने वाले फीचर और स्पेसिफिकेशन आपको एक से बढ़कर एक मिलने वाले हैं. कैमरा क्वालिटी एकदम बिंदास और अच्छे फोटो देने में सक्षम है. आइए जानते है इस फोन की डिटेल्स.

Motorola edge 40 के सभी फीचर्स की जानकारी

मोटरोला के न्यू 5G स्मार्टफोन के फीचर की जानकारी भी आपको दे देता है. इसमें अपको डिस्प्ले दी जा रही है 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली. इसके अलावा इस फोन के इंटरनल स्टोरेज की जानकारी से तो आप बता दें इसमें आपको मिलेगा 8GB रैम और 256gb का इंटरनल स्टोरेज.

Motorola edge 40 का शानदार कैमरा

कैमरा इसका आपको एकदम बिंदास तस्वीरें और वीडियो लेने के लिए फुल एचडी में दिया गया है. इसमें अपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है. दूसरा कैमरा इसका आपको 13 मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर लेंस के साथ दिया जा रहा है. इसके अलावा इसके तीसरा कैमरे में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है.

Motorola edge 40 Battery

बैटरी के मामले में इसमें आपको 4400 mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है. यह बैटरी आपको 68W के चार्जर के साथ दी जाएगी.

Motorola edge 40 Price

कीमत इसकी आपको 256GB वाले मॉडल की 34999 रुपये की लिस्ट मिलेगी. लेकिन अगर आप फ्लिपकार्ट पर इसको लेंगे तो आपको इसपर 22 % की छूट मिलने वाली है. जिसके बाद आपको मात्र 26999 रुपये में यह फोन मिलेगा.

जल्दी लूट ले ऑफर: केवल 7000 की कीमत से कम में Redmi 12C करें ऑर्डर

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version