Home गैजेट्स जल्दी लूट ले ऑफर: केवल 7000 की कीमत से कम में Redmi...

जल्दी लूट ले ऑफर: केवल 7000 की कीमत से कम में Redmi 12C करें ऑर्डर

Redmi 12C : ₹7000 से भी कम कीमत में रेडमी द्वारा पेश किया गया है बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी बैकअप में रेडमी 12c स्मार्टफोन.

Redmi 12C: हर एक स्मार्टफोन अपने बेहतरीन फीचर और स्पेसिफिकेशन के लिए काफी चर्चा का विषय बने हुए है. ऐसे में चाहे ओप्पो स्मार्टफोन कंपनी हो या फिर वीवो स्मार्टफोन कंपनी, हर एक कंपनी अपने न्यू हैंडसेट लॉन्च कर अच्छी सेल के पायदान पर दिख रही है. ऐसे में रेडमी द्वारा भी सस्ती कीमत में बेहतरीन फोन लॉन्च किया गया है जो हर एक किसी के बजट में रहने वाला है.

बता दे रेडमी के इस बेहतरीन और सस्ती कीमत वाले फोन का नाम है रेडमी 12c (Redmi 12C) स्मार्ट फोन. इस फोन में आपको बेहतरीन स्पेसिफिकेशन और फीचर्स सभी फंक्शन अच्छे मिल रहे हैं. आइए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Redmi 12C डिस्प्ले स्क्रीन डिटेल्स

रेडमी 12c की डिस्प्ले स्क्रीन की जानकारी दे तो इसमें आपको फुल एचडी के साथ बहुत गोरिल्ला ग्लास वाली स्क्रीन मिल रही है. रेडमी के इस फोन में आपको मिलने वाली है 6.71-इंच HD+ LCD स्क्रीन, जो आपको रिफ्रेश रेट में 60Hz के साथ साथ रेजोल्यूशन में 1,600×720 पिक्सल में मिलेगी. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम काम करेगा एंड्रॉयड 12 बेस्ड MIUI 13 पर बेस्ड पर. इसके अलावा इस फोन का इंटरनल मेमोरी आपको इसमें 6GB रैम के साथ दी जा रही है.

Redmi 12C का कैमरा

कैमरा की अगर जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको शानदार कैमरा क्वालिटी मिल रही है. इसका पहला कैमरा आपको दिया जा रहा है प्राइमरी कैमरा के तौर पर 50MP के साथ. दूसरा कैमरा इसका आपको दिया जा रहा है 2MP का एडिशनल कैमरा के साथ में. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा फ्रंट में दिया जा रहा है.

Redmi 12C बैटरी

बैटरी के मामले में तगड़ी वाली बैटरी इसमें आपको 5,000mAh की दी जा रही है.

Redmi 12C की कीमत

कीमत की जानकारी दे तो आपको बता दें इसकी कीमत आपको 64 जीबी वेरिएंट वाले मॉडल की पढ़ने वाली है 13999 रुपये, इसके अलावा अगर आप इसको अमेजन से लेंगे तो आपको 71% की छूट के बाद यह फोन 6799 रुपये में मिल जाएगा.

सस्ती कीमत के साथ लॉन्च हुआ Nokia 1100, कैमरा क्वालिटी मस्त और बैटरी जबरदस्त

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version