Samsung का कारोबार चौपट करने को Motorola का फोन होगा लॉन्च, डिजाइन एकदम बिंदास

Motorola G8 5G: इन दिनों मार्केट में नए नए स्मार्टफोन की धूम मची हुई है. ऐसे में अब हर एक स्मार्टफोन कंपनी यही चाहती है कि उसके फोन सबसे ज्यादा सेल हो. अगर आप भी नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आप एकदम सही खबर पर आए हैं. इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं कि ऐसे सॉलिड दमदार
टिकाऊ 5g एस के बारे में जिसका लुक आपको आकर्षित कर देगा.

तमाम चाइनीस फोन कंपनियां अपनी लेटेस्ट गुड लुकिंग फोन मार्केट में लॉन्च कर रही हैं. इसी कड़ी में जानी-मानी और सबसे पुरानी कंपनी, मोटोरोला ने भी सबके होश उड़ाते हुए अपना एक न्यू फोन लॉन्च कर डाला है.

मोटोरोला ने अबकी बार अपना एक धांसू और फुल एचडी कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है. मोटो के इस फोन का नाम है Motorola Moto G8 5G Smartphone. आइए आपको मोटो के इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से बताते है.

Motorola Moto G8 5G Smartphone Features

सबसे पहले आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाली शानदार डिस्प्ले के बारे में जानकारी दे देते है. इसमें आपको 6.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. जो कि फुल गोरिल्ला ग्लास कवर प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी. फोन के इंटरनल मेमोरी की बात करें तो इसमें आपको 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है.

Motorola Moto G8 5G Smartphone Camera

फोन के कैमरा की बात करें तो इस फोन में आपको पीछे की साइड 4 कैमरा मिलेंगे. इसमें आपको 16MP + 8MP + 2MP + 2MP कैमरा मिलने वाले है. वहीं इसमें आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Motorola G8 5G Smartphone Battery

बैटरी के मामले में इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 एमएएच की दमदार और पावरफुल बैटरी दी गई है. बात अगर कीमत की करें तो अभी अधिकारिक तौर पर इसकी कीमत कंपनी द्वारा तय नहीं हुई है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles