Home गैजेट्स Samsung,Oppo की नींद उड़ाने आई अब तक की सबसे शानदार फोल्डेबल स्माटफोन,फीचर्स...

Samsung,Oppo की नींद उड़ाने आई अब तक की सबसे शानदार फोल्डेबल स्माटफोन,फीचर्स होंगे कमाल,कीमत होगी बेहद कम

Nubia Flip 5G flip स्मार्टफोन मार्केट में लांच होने वाला है। यह स्मार्टफोन जबरदस्त फीचर्स से लैस होगा। अब तक का सबसे शानदार और सस्ता फ्लिप स्मार्टफोन होगा।

Nubia Flip 5G: मार्केट में अभी सैमसंग मोटोरोला टेक्नो और OPPO जैसे ब्रांड का फ्लिप फोन लॉन्च हुआ है जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। लेकिन इन सभी स्मार्टफोन का बादशाहत खत्म करने एक नया फ्लिप स्मार्टफोन मार्केट में आने वाला है। जी हां हम बात कर रहे हैं NUBIA का जो अपने हैवी स्पेसिफिकेशन वाले गेमिंग फोन के लिए मार्केट में जाना जाता है।

Nubia Flip 5G: शानदार होगा इस स्मार्टफोन का डिजाइन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो NUBIA FLIP 5G, ZTE के स्वामित्व वाले ब्रांड का पहला फोल्डेबल स्माटफोन होगा। कलम सेल फोल्डेबल स्माटफोन की अस्तित्व का अभी तक ब्रांड ने आधिकारिक घोषणा नहीं किया है लेकिन सूत्रों की माने तो मॉडल नंबर NX724J के साथ IMEI डेटाबेस पर देखा गया है। यह स्मार्टफोन Snapdragon 8 zen3 processor पर चलने के लिए तैयार किया गया है और इसका मुकाबला सीधा Motorola Razor 40 Ultra और techno phantomy flip 5G से होने वाला है।

Also Read:Earphone/Headphone Harms: कहीं आप ज्यादा ईयरफोन या हेडफोन का इस्तेमाल तो नहीं करते, जानिए इससे होने वाले नुकसान

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नुबिया का पहला फ्लिप स्टाइलिश स्मार्टफोन दिखाई दिया है और यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इसमें आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8ZEN 3 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। इसमें कई तरह के जबरदस्त फीचर्स आपको देखने को मिल सकते हैं।

इन ब्रांड को मिलेगी कड़ी टक्कर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस स्मार्टफोन के आने से कई स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर मिलेगी। इसके आने से सैमसंग ओप्पो और ऑनर जैसे ब्रांड को कड़ी टक्कर मिलेगी। इस साल Oppo find N3 flip,techno Phantom V flip 5G,Motorola Roger 40 Ultra और Galaxy Z flip 5 मार्केट में लॉन्च हुआ है।

कुछ समय पहले कंपनी ने लांच किया था शानदार स्मार्टफोन

कंपनी ने वैश्विक बाजार में अभी कुछ समय पहले 49000 की कीमत में NUBIA Z60 ULTRA लॉन्च किया गया था और उसके ठीक 1 दिन के बाद इस फ्लिप फोन के बारे में जानकारी सामने आई है। NUBIA Z60 ULTRA मैं कई जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं और इसके डिस्प्ले की क्वालिटी काफी शानदार है। इसमें 14.8 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version