New Year Sale: Samsung Galaxy S2 पर बंपर डिस्काउंट, इतनी छूट के साथ खरीदें

Samsung Galaxy S22: सैमसंग का सैमसंग गैलेक्सी s22 5G स्मार्टफोन तगड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ फ्लिपकार्ट पर खरीदें.

Samsung Galaxy S22: नए साल को आने में अब कुछ ही दिन बाकी है. इसी बीच नए साल के ऑफर अभी से शुरू हो चुकी है. अगर आप भी इस नए साल में कोई नया फोन लेने की सोच रहे है. तो आपको सैमसंग के हैंडसेट पर मिल रहे हैं तगड़े ऑफर. तो इस नए साल पर सैमसंग का न्यू हैंडसेट तगड़े ऑफर पर लीजिए.

बता दें अगर आप सैमसंग गैलेक्सी S22 फोन अगर लेंगे तो आपको इसपर अच्छी छूट मिल जाएगी. यह फोन आपको अच्छे कैमरे क्वालिटी के साथ मिलने वाला है. वहीं इसमें अपको दमदार और पावरफुल बैटरी भी मिलने वाली है, जो आपको लंबे समय तक बैकअप देगी. आइए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी. इस फोन पर मिलने वाला डिस्काउंट ऑफर और साथ ही इस फोन के अन्य फीचर्स और स्पेसिफिकेशन आइए जानते है पूरे विस्तार से.

सैमसंग गैलेक्सी S22 के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो इस सैमसंग गैलेक्सी S22 में आपको सभी फीचर्स एकदम डिजिटल मिलने वाले है. इसमें अपको फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.1 इंच की FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी जा रही है. यह डिस्प्ले आपको 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में दी जा रही है. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के 12 वर्जन पर आधारित होगा. इंटरनल स्टोरेज के मामले में इसमें आपको 8GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है.

सैमसंग गैलेक्सी S22 का वीडियो कैमरा

वीडियो और फोटो के लिए इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. इसका पहला कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस के साथ दिया जा रहा है. इसका दूसरा कैमरा आपको इसमें 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा लेंस के साथ मिलेगा और तीसरा कैमरा इसका 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा के साथ है. इसके साथ ही फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा इसके फ्रंट में दिया है.

सैमसंग गैलेक्सी S22 की बैटरी

बैटरी इसकी एकदम दमदार और तगड़ी वाली दी जा रही है, जो 3700mAh की है. यह बैटरी आपको 25W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी जा रही है.

सैमसंग गैलेक्सी S22 की कीमत और ऑफर

ऑफर और कीमत की जानकारी भी आपको बता देते है. इसकी कीमत आपको Flipkart पर 72,999 रुपए लिस्ट मिलेगी. लेकिन न्यू ईयर सेल पर इसपर आपको छूट मिल जाएगी. जिसके बाद ऑफर के साथ यह फोन आपको 39,999 रुपए का मिल जाएगा.

iQOO 12 के लॉन्च होने से पहले मची धूम, फीचर्स और लुक देख ग्राहक क्रेजी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles