Nokia के तगड़े फोन ने मचाया बाजार में बवंडर, धांसू कैमरे के साथ पेश

Nokia: नोकिया ने मार्केट में दबदबा बनाने के लिए लॉन्च कर दिया है अपने एक तगड़ा स्मार्टफोन, जो अब ओप्पो वीवो रियलमी सैमसंग जैसे कई सारे फोन को धूल चटा देगा.

Nokia: नोकिया ने मार्केट में दबदबा बनाने के लिए लॉन्च कर दिया है अपने एक तगड़ा स्मार्टफोन, जो अब ओप्पो वीवो रियलमी सैमसंग जैसे कई सारे फोन को धूल चटा देगा. साथ ही साथ इस नोकिया के न्यू स्मार्टफोन में आपको लेटेस्ट फीचर्स और दमदार बैटरी बैकअप मिलने वाला है.

पहले आपको नोकिया के इस फोन का नाम बता देते है. नोकिया के इस फोन का नाम है Nokia G20 Pro 5G Smartphone. तो चलिए बताते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Nokia G20 Pro 5G Smartphone Features & Specification

बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.9 इंच की फुल एचडी और फुल गोरिल्ला ग्लास कवर डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी.

Nokia G20 Pro 5G Smartphone Internal Memory

बात करें इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन में आपको 8GB/12GB रैम और 128GB/256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है.

Nokia G20 Pro 5G Smartphone Camera

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ चार कैमरा देखने को मिल जाएंगे. पहला कैमरा 144MP का दिया जाएगा. दूसरा कैमरा 16MP का दिया जाएगा. तीसरा कैमरा 8MP का है. चौथा कैमरा 5MP का होगा. वहीं इसके फ्रंट में आपको फ्रंट कैमरा 64MP का दिया गया है.

Nokia G20 Pro 5G Smartphone Price

बात करें नोकिया के इस स्मार्टफोन के कीमत की तो इस स्मार्टफोन की कीमत आपको इंडियन मार्केट में लगभग 23000 रुपये पढ़ने वाली है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles