Home गैजेट्स Nokia C12 Pro की हो रही धड़ाधड़ बिक्री, कमाल के फीचर्स ...

Nokia C12 Pro की हो रही धड़ाधड़ बिक्री, कमाल के फीचर्स बिंदास कैमरा

Nokia C12 Pro : Oppo Vivo को पछाड़ते हुए नोकिया ने दिखाया अपना दम लॉन्च कर डाला सस्ती कीमत में बेहतरीन फीचर्स वाला अमेजिंग स्मार्टफोन.

Nokia C12 Pro : नए नए फोन मार्केट में मौजूद है. आए दिन सभी फोन कंपनियां अपने लेटेस्ट फोन लॉन्च करते हुए दिख रही है. ऐसे में अगर नोकिया फोन कंपनी की बात करें तो यह फोन कंपनी एक ऐसी फोन कंपनी है, जिसपर लोग कई साल से आंख बंद कर के विश्वास करते है. नोकिया का हर एक फोन उसकी दमदार बॉडी के लिए जाना जाता है.

इसी बीच एक और फोन नोकिया ने लॉन्च किया है जिसका नाम है Nokia C12 Pro 5G Smartphone इस फोन का लुक और डिज़ाइन काफी अमेजिंग और अट्रैक्टिव दिया है. साथ ही इसमें मिलने वाले कैमरे भी एकदम बिंदास और बेहतरीन फोटो और वीडियो क्वालिटी देते है. वहीं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम कमाल के है. तो आइए जानते है नोकिया c 12 प्रो की पूरी जानकारी.

Nokia C12 Pro 5G Smartphone All Function

सबसे पहले आपको इस फोन की डिस्प्ले की जानकारी दे देते है. इसके आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.3 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी जा रही है. जो की फुल एचडी प्लस है. यह डिस्प्ले आपको 1600 x 720 पिक्सल की एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ मिलेगी, इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 12 Go वर्जन पर काम करने वाला दिया जा रहा है.

Nokia C12 Pro 5G Smartphone Battery

बैटरी के मामले में इसमें आपको दमदार तगड़ी धांसू वाली 4,000mAh पावर की बैटरी दी जा रही है.

Nokia C12 Pro 5G Smartphone Camera

बात इस हैंडसेट के कैमरे की करें तो इसमें पहले कैमरा आपको 8MP का रियर कैमरा के तौर पर दिया है और इसके फ्रंट में आपको 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है.

Nokia C12 Pro Price

कीमत के मामले में इसको आप बाजार से सिर्फ 6999 रुपए में खरीद सकते है. आप इसको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड से खरीद सकते है. तो अगर आप भी सस्ते में अच्छा फोन लेने की सोच रहे है तो यह आपके लिए एकदम बेस्ट है.

OPPO A2 प्रीमियम फीचर्स के साथ इतने कम प्राइस में होगा पेश, जानें डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version