Nokia का रुतबा आज भी कायम, लॉन्च हुआ ऐसा फोन की शायोमी का छूटा पसीना, फीचर्स बिंदास

Nokia : नोकिया मार्केट में अपना दबदबा लगातार कायम रख रख रहा है. इसका जीता जागता सबूत ये है कि आए दिन नोकिया अपने नए नए तगड़ा धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करता रहता है.

Nokia : नोकिया मार्केट में अपना दबदबा लगातार कायम रख रख रहा है. इसका जीता जागता सबूत ये है कि आए दिन नोकिया अपने नए नए तगड़ा धांसू स्मार्टफोन लॉन्च करता रहता है. हर बार नोकिया ओप्पो, वीवो, रियल मी यहां तक की सैमसंग के फोन को भी टक्कर देता है. अबकी बार नोकिया के एक ऐसा फोन लॉन्च किया है जो दमदार और सॉलिड बॉडी के साथ सभी फोन को धूल चटा देगा.

फोन के अंदर आपको दमदार और लॉन्ग लाइफ बैटरी बैकअप देने वाली बैटरी मिल रही है. वहीं आपको नोकिया के इस फोन के अंदर फीचर्स भी अच्छे मिल रहे है . नोकिया के इस फोन का नाम है Nokia C22 Smartphone. तो चलिए बताते हैं इस स्मार्ट फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में पूरी डिटेल से जानकारी.

Nokia C22 Smartphone Features

बात अगर हम नोकिया के इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की करें तो इसमें आपको एचडी और प्रोटेक्शन से कवर डिस्प्ले मिलेगी. इस स्मार्टफोन ने आपको 6.5-इंच की फुल एचडी और फुल गोरिल्ला ग्लास कवर के साथ डिस्प्ले मिलेगी.

वहीं इसके इंटरनल स्टोरेज में आपको इस स्मार्टफोन में 2जीबी और 3GB रैम मिलने वाली है. इंटरनल स्टोरेज में आपको इसमें 64GB इंटरनल स्टोरेज उबलब्ध मिलेगी.

Nokia C22 Smartphone Camera

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ दो कैमरा मिल जायेंगे. पहला कैमरा 13MP का दिया जा रहा है. दूसरा कैमरा इसका आपको 2MP का दिया जा रहा है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 8MP का फ्रंट कैमरा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए दिया जा रहा है.

Nokia C22 Smartphone Battery

बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको दमदार और सॉलिड बैटरी फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ मिलने वाली है. इसमें आपको 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mAh की तगड़ी बैटरी दी जा रही है.

Nokia C22 Smartphone Price

बात इस नोकिया के स्मार्टफोन की कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत आपको 7,999 रुपये पढ़ने वाली है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

- Advertisement -