Home गैजेट्स Nothing Phone 2a Plus Launch: गर्दा उड़ाने इस दिन लॉन्च होगा नथिंग...

Nothing Phone 2a Plus Launch: गर्दा उड़ाने इस दिन लॉन्च होगा नथिंग फोन 2a प्लस, यहां जानें संभावित फीचर्स और कीमत

Nothing Phone 2a Plus: नथिंग फोन 2a प्लस के लॉन्च से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं। जानिए इस फोन में क्या खास है, कौन से फीचर्स हैं, और कब होगा लॉन्च।

Nothing Phone 2a Plus Launch
Nothing Phone 2a Plus Launch

Nothing Phone 2a Plus Launch: मोस्ट अवेटे्रड फोन नथिंग फोन 2ए प्लस जल्द ही भारत की Global Markets में लॉन्च होने जा रहा है पर उससे ठीक पहले वनप्लस के पूर्व CEO और Co-Founder Carl Pei के यूके स्टार्टअप ने इस फोन के लॉन्च से पहले ही स्मार्टफोन से जुड़ी कुछ खास बातों को बता दिया है या यूं कहे कि इसकी फीचर्स की जानकारी दे दी है।

नए लीक में बताए अनुसार नथिंग फोन 2ए प्लस के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ Memory Variants का भी खुलासा हुआ है, इससे ये पता चलता है कि इस साल की शुरुआत में स्टैंडर्ड फोन 2ए मॉडल लॉन्च के कम्पेरेजन में में क्या अपग्रेड्स इस फोन में हो सकते हैं।

संभावित फीचर्स

मिली जानकारी के मुताबिक, नथिंग फोन 2a प्लस में एक दमदार प्रोसेसर होने की संभावना जताई जा रही है और इससे फोन की स्पीड और भी तेज हो जाएगी इसके साथ ही, इसमें 12GB तक की रैम शामिल की जाएगी, इससे फोन एक साथ कई कामों को बिना हैंग हुए आसानी से कर पाएगा।

इस फोनके कैमरे की बात करें तो फोन में इसमें दो कैमरे 50 मेगापिक्सल के होंगे ओर इनसे आप शानदार तस्वीरें को ले पाएंगे। इसके अलावा सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी इसमें दिया जा सकता है। इसके अलावा बैटरी लाइफ भी काफी शानदार है।

इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाने की संभावना जताई जा रही है और ये लंबे समय तक के लिए उपयोग में रहेगी। इसके साथ ही, फोन में रिफ्रेश रेट के साथ एक Live और इमर्सिव डिस्प्ले होने के लिए भी बताया जा रहा है, और ये वीडियो देखने और गेम खेलने के एक्सपीरिएंस को नई गति देगा।

कंपनी ने पहले ही इस बात को बता दिया था कि अपकमिंग नथिंग फोन 2a प्लस मीडियाटेक डाइमेंशन 7350 चिपसेट Powered होगा और उसके साथ ही इसमे 12GB तक रैम भी दी जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, यह 8GB + 256GB और 12GB + 256GB रैम और स्टोरेज कॉन्फिगरेशन में बाजार में आएगा
ये फोन दो कलर वेरिएंट ब्लैक और ग्रे कलर में उपलब्ध होगा।

नथिंग फोन 2a प्लस को 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की तरफ इसकी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है।

यह भी पढे- http://Google Map Updates: चुपके से गूगल मैप ने किया नियमों में बदलाव, 1 अगस्त ये ये होंगे बदलाव

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version