अब 1442 में घर लाएं Samsung Galaxy F14 5G Smartphone, जानें कैसे

Samsung Galaxy F14 : गैजेट्स सेक्टर में इन दिनों नए नए 5 G स्मार्टफोन की भरा भर हो रही है.

Samsung Galaxy F14 : गैजेट्स सेक्टर में इन दिनों नए नए 5 G स्मार्टफोन की भरा भर हो रही है. इसी कड़ी में हर एक चाइनीस फोन कंपनी नए नए 5 G स्मार्टफोन लॉन्च कर ग्राहक को खुश करने की होड़ में है. ऐसे में सबसे पुरानी और भरोसेमंद फोन कंपनी सैमसंग ने भी अपना न्यू 5g स्मार्टफोन लॉन्च कर डाला है.

दोस्तों अब सैमसंग ने अपने न्यू फोन के साथ ऐसी धमाकेदार एंट्री की है जिसको देख सभी लोग घायल हो रहें है. इस फोन का लुक और डिज़ाइन एकदम बिंदास और अट्रैक्टिव दिए गया है. आपको बता दें इस सैमसंग के फोन का नाम है Samsung Galaxy F14 5G Smartphone. इस फोन में आपको कई लेटेस्ट और अट्रैक्टिव फीचर दिए गए है. साथ ही साथ इस फोन का कैमरा भी आपका एकदम फाड़ू दिया जा रहा है. इस सैमसंग के फोन का नाम है Samsung Galaxy F14 5G Smartphone. आइए जानते है इस फोन के बारे में पूरी जानकारी पूरी डिटेल से.

Samsung Galaxy F14 5G Smartphone Features

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले है. डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में आपको 6.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. जो के फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाली है.

वहीं इसके स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में आपको दो अलग अलग स्टोरेज वेरिएंट मिलने वाले है. पहला वेरिएंट इसका आपको 4GB+128GB का मिलने वाला है. वहीं इसका दूसरा वेरिएंट आपको इस फोन में 6GB+128GB का मिलने वाला है.

Samsung Galaxy F14 5G Smartphone Camera

कैमरा की बात करें तो इस फोन में आपको पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है. पहला कैमरा इसका आपको 50MP का दिया गया है. वहीं इसका दूसरा कैमरा आपको 2MP का दिया गया है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Samsung Galaxy F14 5G Smartphone Battery

बैटरी की बात करें तो इस फोन में आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 6000 एमएएच की दमदार और पावरफुल बैटरी दी गई है. जो एक बार फुल चार्ज होकर आपको लंबा बैटरी बैकअप देने में सक्षम रहने वाला है.

Samsung Galaxy F14 5G Smartphone Price

कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत इंडिया मार्केट में 14490 रुपए है. आप चाहे तो इस फोन को फाइनेंस सुविधा पर भी ले सकते है. अगर आप फाइनेंस पर लेंगे तो ये फोन आपको 1442 रूपए की हर महीने की ईएमआई पर मिल जाएगा.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles