Home गैजेट्स OnePlus 12R ’23 जनवरी’ को टेक मार्केट में देगा दस्तक, मिलेंगे यह...

OnePlus 12R ’23 जनवरी’ को टेक मार्केट में देगा दस्तक, मिलेंगे यह सभी खास फीचर्स

Oneplus 12R: वन प्लस के इस हैंडसेट की लॉन्च डेट हुई अनाउंस, जानिए क्या कुछ मिलेंगे खास फीचर और स्पेसिफिकेशन

Oneplus 12R: दोस्तों अगर आप वनप्लस के स्मार्टफोन चलाने की शौकीन है तो अब वनप्लस का आने वाला है कि नया हैंडसेट. यह हैंडसेट Oneplus 12R 5 G Smartphone है. अमेजिंग फीचर्स के साथ साथ बेहतरीन लुक में यह फोन आपको अवेलेबल मिलेगा. इसके अलावा इस फोन का बेहतरीन कैमरा आपको बेस्ट वीडियो और फोटो देने में सफल रहने वाला है.

वहीं बैटरी लाइफ के मामले में यह फोन आपको तगड़ा बैटरी बैकअप देने में सक्षम रहने वाला है. साथ ही इस वन प्लस का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन पर आधारित होने वाला है. सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन इसमें अपको लेटेस्ट वर्जन वाले दिए जाने वाले है. खास बात यह है कि इस फोन को लॉन्च करने के अनाउंसमेंट भी हो चुकी है. वन प्लस द्वारा इस फोन को टेक मार्केट में 23 जनवरी को लॉन्च किया जाने वाला है. आइए जानते है इसके अंदर आपको क्या कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशन और अन्य खास फंक्शन मिलेंगे.

Oneplus 12R All Features Details

वनप्लस के इस हैंडसेट में मिलने वाले सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर बात करें तो कंपनी द्वारा इसमें एक बड़ी वाली फुल एचडी और कर्व के साथ 6.78 इंच की OLED डिस्प्ले मिलने की जानकारी सामने आई है. ये डिसप्ले अपको एचडी के साथ साथ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में 120hz के एडेप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ मिलने वाली है. इसके अलावा इस हैंडसेट के आपको तीन कलर ऑप्शन मिलेंगे.

Oneplus 12R Camera Quality Details

कैमरा इसके एकदम शानदार और बेहतरीन होने वाले है. इसके बैक साइड में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाने वाला है. पहला प्राइमरी कैमरा इसका आप 50MP का दिया जाने वाला है. इसके अलावा दूसरा कैमरा आपको 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा लेंस के साथ है और तीसरा कैमरा आपको 2MP का टेलीफोटो कैमरा लेंस के साथ है. साथ ही वीडियो चैट और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया जा रहा है.

Oneplus 12R Battery

बैटरी इस हैंडसेट की तगड़ी वाली दमदार और अच्छा बैकअप देने वाली 5500 एमएएच की दी जा रही है, जो supervooc फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगी.

OPPO A59 स्मार्ट और सुंदर लुक के साथ करें परचेज, जानिए बैटरी बैकअप

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version