Home गैजेट्स OPPO A59 स्मार्ट और सुंदर लुक के साथ करें परचेज, जानिए बैटरी...

OPPO A59 स्मार्ट और सुंदर लुक के साथ करें परचेज, जानिए बैटरी बैकअप

OPPO A59: अभी करें ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से ऑर्डर ओप्पो का OPPO A59 5G Smartphone, जानिए फीचर्स और धांसू बैटरी लाइफ.

OPPO A59: ओप्पो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हमेशा अपने सुंदर और शानदार स्मार्टफोन के लिए चर्चा का विषय टेक मार्केट में बनी रहती है. आए दिन ओप्पो के ऐसे ऐसे तगड़े और ब्यूटीफुल स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते हैं जो वीवो और यहां तक की वन प्लस तक को टक्कर दे देते है. इसी बीच एक और हैंडसेट ओप्पो का तगड़ी बिक्री कर रहा है. इस हैंडसेट का नाम है OPPO A59 5G स्मार्ट फोन.

इसका अमेजिंग और माइंड ब्लोइंग लुक सभी युवाओं के दिलों पर राज कर रहा है. साथ ही साथ अगर बात करें इस फोन के कैमरा फीचर्स की तो इसके अंदर आपको फुल एचडी के साथ के कैमरा फीचर्स मौजूद मिलेंगे. इसके अलावा अगर आप इसके बैटरी रिस्पांस की जानकारी लेना चाहते हैं तो आपको इसमें लंबा और तगड़ा बैकअप मिलने वाला है. आइए जानते है इस फोन की कीमत और अन्य जानकारी पूरे विस्तार से.

OPPO A59 5G की कीमत

शुरू करते है ओप्पो के इस हैंडसेट की कीमत से. इस फोन का अगर आप 128 जीबी स्टोरेज वाला मॉडल लेंगे तो आपको इसकी कीमत 17,999 लिस्ट मिलेगी. लेकिन अगर आप इसको Flipkart से लेते है तो आपको इसपर 16% की छूट मिलने वाली है, जिसके बाद आपको यह फोन 14,999 रुपए में आराम से मिल जाएगा. इसके अलावा इसपर आपको Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मौजूद मिलेगा. साथ ही इस पर एक्सचेंज ऑफर भी लागू है.

OPPO A59 5G फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स जानें

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर डिटेल्स दे तो अपको इस ओप्पो के फोन में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.56 इंच की LCD डिस्प्ले फुल एचडी के साथ मिलेगी. जिसका रिफ्रश रेट 90 हर्ट्ज़ के सपोर्ट में होगा. इसके अलावा इसमें अपको 4 जीबी/6 जीबी रैम और 128 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज इंटरनल में दिया जाने वाला है. इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड Color OS 13.1 पर काम करने वाला वाला है.

OPPO A59 का शानदार कैमरा

इस फोन का मैन कैमरा आपको 13 MP के साथ दिया है जो अपको प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया है.इसका दूसरा कैमरा आपको 2MP का दिया है. इसके अलावा इसके फ्रंट में आपको 8 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा
दिया जा रहा है.

OPPO A59 की दमदार बैटरी

तगड़ी बैटरी इसमें अपको मिलेगी, जो 5000mAh की बैटरी है. यह बैटरी आपको 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट में मिलेगी.

Redmi Note 12 की कीमत में गिरावट, जानिए प्राइस और कैमरा फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

Exit mobile version