OnePlus ने निकाला चाइनीस स्मार्टफोन का दम, अनोखे फीचर्स और बिंदास लुक

OnePlus Smartphone: इंडियन मार्केट में अगर डिजिटल सेक्टर की बात की जाए तो आपको इसमें कई धांसू फोन के साथ बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे.

OnePlus Smartphone: इंडियन मार्केट में अगर डिजिटल सेक्टर की बात की जाए तो आपको इसमें कई धांसू फोन के साथ बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाएंगे. हमेशा से ही ऑटो सेक्टर में एक के बाद एक फोन एक दूसरे से बढ़-चढ़कर मार्केट में लॉन्च होता है, जिसके फीचर्स देख ग्राहक बहुत प्रसन्न हो रहें है. अबकी बार poco ने लॉन्च किया है एक ऐसा अट्रैक्टिव वाला स्मार्टफोन जिसके लुक और डिज़ाइन देख सबको चाहत इस फोन को लेने की जाग जाएगी.

इस खबर में हम जिस फोन की बात कर रहें है, उस फोन का नाम है Poco F5 Pro स्मार्टफोन. चलिए बताते है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Poco F5 Pro Features

बात करें इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.67-इंच की फुल HD और फुल गोरिला ग्लास कवर डिस्प्ले मिलने वाली है. जो कि फुल प्रोटेक्शन के साथ आयेगी.

Poco F5 Pro Smartphone Internal Memory Storage

बात करें इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 12GB इंटरनल स्टोरेज मिलने वाला है.

Poco F5 Pro Smartphone Camera

बात करें इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा देखने को मिल जाएंगे. पहला कैमरा 64MP का दिया गया है. दूसरा कैमरा इसका 8MP का दिया गया है. तीसरा कैमरा 2MP का दिया गया है. फ्रंट कैमरा इसका आपको 16MP का वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए दिया गया है.

Poco F5 Pro Smartphone Battery

बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की दमदार और तगड़ी बैटरी मिलने वाली है. ये बैटरी आपको दमदार और पावरफुल मिलेगी जो की आपको तगड़ा बैटरी बैकअप देने वाला है. इस फोन को आप 20 मिनट के लिए चार्जिंग पर लगा कर एकदम फुल चार्ज कर सकते है.

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles