Home गैजेट्स OnePlus Nord CE 3 Lite: वनप्लस नोर्ड सीई 3 को खरीदने से...

OnePlus Nord CE 3 Lite: वनप्लस नोर्ड सीई 3 को खरीदने से पहले जानें इस फोन की वो 5 खासियतें

OnePlus Nord CE 3 Lite : वनप्लस ने का नया फोन धड़ल्लें से बिक रहा है। यह एक बजट स्मार्टफोन है, आइए जानते हैं इस फोन की 5 जरूरी खास बातें

OnePlus Nord CE 3 Lite: OnePlus की टक्कर Apple से मानी जाती है। वनप्लस ने हाल ही में अपना नया फोन OnePlus Nord CE 3 Lite लॉन्च किया है आइए आज की हमारी इस खबर में हम आपको इस फोन की 5 उन खासयितों के बारे में बताएंगे जिसकी वजह से आपको ये फोन खरीदना चाहिए

1. OnePlus Nord CE 3 Lite की डिस्प्ले

वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट का डिस्पले की बात करें तो यह फोन एमोलेड डिस्प्ले के साथ बाजार में उपलब्ध है और इसमें 6.72 इंच की LCD डिस्प्ले भी दी गई है, इसके अंदर 120 हर्ट्ज स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ बाजार में उपलब्ध है, इस फोन में स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है, जिससे ये फोन बेहद प्रोटेक्टेड है।

2. OnePlus Nord CE 3 Lite का प्रोसेसर

फोन के अंदर मल्टीटास्किंग और गेम्स के लिए हाई कैपसिटी के लिए दमदार प्रोसेसर इस फोन में दिया हुआ है, और ये क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट के साथ शामिल है। इस फोन में एक्स्ट्रा 8GB वर्चुअल रैम सपोर्ट भी दी गई है। फोन Android 13 पर आधारित OxygenOS 13.1 पर संचालित हैं।

3. OnePlus Nord CE 3 Lite की कीमत

कंपनी ने कई बजट स्मार्टफोन पेश किए हैं। इसी में एक स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 Lite है। यह स्मार्टफोन 19,999 रुपये में आता है।

4. OnePlus Nord CE 3 Lite का कैमरा

वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट में रियर पैनल पर तीन कैमरे शामिल है और 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सैमसंग एचएम6 सेंसर है, साथ ही 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल के मैक्रो लेंस भी दिए गए है। फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

5. OnePlus Nord CE 3 Lite की बैटरी और चार्जिंग

नॉर्ड CE 3 लाइट 5G में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 67W SUPERVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है, लेकिन बॉक्स के अंदर OnePlus 80W का चार्जर दिया गया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version