OnePlus: वनप्लस के स्मार्टफोन पर भारी छूट, सिर्फ 1,499 रुपये में अभी खरीदें, ऑफर का फायदा ऐसे उठाएं

OnePlus: वनप्लस के Nord CE 3 Lite 5G फोन पर बंपर छूट चल रही है, जिसके चलते आप ये फोन मात्र केवल 1499 में खरीद सकते हैं..

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: वनप्लस ने अभी हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासयित ये है कि ये 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ बाजार में लॉन्च हुआ है। ऐसे में अगर आप वनप्लस के फोन को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए यह बेहतर विकल्प हो सकता है। अमेजन पर वनप्लस के इस फोन को भारी डिस्काउंट के साथ दिया जा रहा है। इसे आप मात्र 1 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कैसे?

WhatsApp: व्हाट्सएप पर मैसेज्स पढ़ने के बाद भी नहीं चलेगा पता, बस करें ये काम

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Discount Offer के बारे में बताते है, इस पर बेहतरीन ऑफर चल रही है, जिसके चलते आप इसको बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं….

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: ऑफर का फायदा ऐसे उठाएं

अमेजन पर OnePlus Nord CE 3 Lite 5G के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर ऑफर चल रही है आपको बता दें कि इसकी वास्तविक कीमत 22,558 रुपये है, पर इस फोन पर पूरे 11 पर्सेंट डिस्काउंट की बंपर छूट दी जा रही है जिसके बाद ये फोन 19,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। आपको बता दें कि ये फोन कई माइनों में बेहद शानदार है इस पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाकर आप इस फोन काफी सस्ते में खरीद सकते हैं जिसके बाद इसकी कीमत और कम हो जाती है।

ये भी पढ़ें:Covid 19 Gadgets Alert: सावधान, बढ़ने लगा कोविड-19, रख लें ये जरूरी गैजेट्स, बड़ी परेशानी से पहले ही हो जाए अलर्ट

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: बैंक ऑफर

अगर आपके पास SBC Cashback Card Credit Card है, तो आपको भुगतान करने पर 5 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है। फोन को खरीदने के लिए बेहतर बात ये है कि आप EMI का ऑप्शन यहां दिया गया है। साथ ही कंपनी फोन के साथ 6 महीने के लिए स्पॉटिफाइ प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी अपने ग्राहकों को दे रही है।

अमेजन पर आप अगर एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो आप कोई अच्छी कंडिशन का फोन लाकर एक्सचेंज का फायदा उठा सकते हैं, इस फोन पर 18,500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल (OnePlus) रहा है। इसका सीधे सीधे मतलब ये हुआ कि आप इसको OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन को मात्र 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं।

Business Idea: सिर्फ 10 हजार रु में शुरू हो जाएगा ये काम, मुनाफा होगा ज्यादा

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles