Home गैजेट्स माइंड ब्लोइंग कॉलर के साथ OnePlus Nord CE 3 Lite की करें...

माइंड ब्लोइंग कॉलर के साथ OnePlus Nord CE 3 Lite की करें डिस्काउंट के साथ खरीदारी, जानें कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite: वनप्लस का स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड CE 3 लाइट 5G Smartphone ऑनलाइन शॉपिंग फ्लिपकार्ट से इस छूट के साथ करें ऑर्डर.

OnePlus Nord CE 3 Lite: अगर आप भी इस नए साल अपनी फैमिली के लिए कोई गिफ्ट लेना चाहते हैं, या फिर अपने लिए कोई नया फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक बहुत बड़ा मौका. दोस्तों वनप्लस का एक स्मार्टफोन ऑनलाइन वेबसाइट पर काफी जमकर बिक्री करता हुआ. यह फोन कोई और नहीं बल्कि OnePlus Nord CE 3 Lite 5G स्मार्ट फोन है.

इस फोन के अवेलेबल माइंड ब्लोइंग कलर सभी ग्राहकों को आकर्षित करने का काम कर रहे हैं. वहीं इसमें मौजूद वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी करने के लिए दिए गए कैमरे भी अच्छी क्वालिटी में मौजूद है. यहां तक की इसका मैन कैमरा आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर के साथ दिया जा रहा है. साथ ही तगड़ी बैटरी के तौर पर इसमें अपको दमदार 5000 एमएएच की बैटरी भी दी जा रही है. तो अगर आप इस फोन को ऑर्डर करने वाले हैं तो जान लीजिए इसके सारे फीचर और स्पेसिफिकेशन पूरे विस्तार से.

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone Price

अगर आप इस हैंडसेट का 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट लेंगे तो आपको इसकी कीमत ₹19,999 रुपए लिस्ट मिलेगी. लेकिन आप इसको बैंक ऑफर्स के तहत छूट के साथ खरीद सकते है. आप अगर HDFC Credit Card से पेमेंट करेंगे तो आपको इसपर 150 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा अगर आप इसको फाइनेंस पर लेने की सोच रहे है तो आपको इसको No COST EMI के तहत खरीद सकते है. साथ ही इसपर एक्सचेंज ऑफर भी लागू है.

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone All Function

सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर जानकारी दे तो आपको इस वनप्लस के हैंडसेट में गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 6.72 इंच की FHD+ डिस्प्ले स्कीज दी जा रही है. यह स्क्रीन आपको 120 हर्ट्ज का एडेप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ में मिलेगी. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित होगा एंड्रॉइड 13.1 पर.

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone Camera Quality Details

वीडियो के लिए और आपको फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. पहला कैमरा इसका 108 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. दूसरा कैमरा इसका 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस के साथ दिया जाने वाला है और तीसरा कैमरा इसका 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस के साथ दिया है. इसके अलावा इसके फ्रंट में फेसिंग कैमरा दिया है 16 मेगापिक्सल का.

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone Battery

इस फोन का बैटरी रिस्पांस काफी अच्छा रहने वाला है इसमें आपको दमदार धांसू तगड़े और लंबा बैकअप देने वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी जा रही है. यह बैटरी आपको 67W SUPERVOOC को सपोर्ट करने वाली दी जा रही है.

Realme 11 Pro की बिक्री हुई तेज, मात्र इतने रुपए में 100MP कैमरे के साथ अवेलेबल

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version