Home गैजेट्स Realme 11 Pro की बिक्री हुई तेज, मात्र इतने रुपए में 100MP...

Realme 11 Pro की बिक्री हुई तेज, मात्र इतने रुपए में 100MP कैमरे के साथ अवेलेबल

Realme 11 Pro: रियलमी 11 प्रो की बिक्री हो रही जमकर फ्लिपकार्ट से भारी डिस्काउंट के साथ अभी करें ऑर्डर, जानिए ऑफर.

Realme 11 Pro : अगर आप भी कोई नया फोन लेने वाले हैं तो आप आज ही ऑर्डर करिए ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से रियलमी का यह 5G स्मार्टफोन. आज इस खबर में जिस रियलमी के स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं वह स्मार्टफोन जमकर बिक्री करता हुआ दिख रहा है. सबसे पहले आपको इस हैंडसेट का नाम बता देते हैं. रियलमी के हैंडसेट का नाम है रियलमी 11 प्रो (Realme 11 Pro) स्मार्ट फोन.

इस स्मार्टफोन का लुक इतना अमेजिंग है की लड़कियां और युवा इसको खासकर देखते ही खरीद रहे हैं. वहीं इसमें बैक साइड दिया गया कैमरा काफी आकर्षित और हटके लुक में दिया गया है. मैन कैमरा इसका रहने वाला है 100 मेगापिक्सल का. वहीं इसमें अपको फीचर्स और स्पेसिफिकेशन भी एक से बढ़कर एक मिलने वाले हैं जो लेटेस्ट वर्जन पर आधारित होंगे. इसके अलावा इसका बैटरी रिस्पांस और परफॉर्मेंस काफी तगड़ा रहने वाला है. तो आइए आर्डर करने से पहले इस रियलमी 11 प्रो 5G स्मार्टफोन की सारी जानकारियां जान लीजिए.

Realme 11 Pro All Features & Specifications

रियलमी के इस फोन की सबसे पहले आपको डिस्प्ले की जानकारी देंगे. इस फोन में अपको फुल एचडी के साथ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट में डिस्पले स्क्रीन मिलेगी. यह स्क्रीन आपको 6.7 इंच की कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले में मिलेगी. जो 7050 के प्रोसेसर के साथ होगी.

Realme 11 Pro Cameras

कैमरा की जानकारी दे तो अपको बता दें इसमें आपको पहला बैक साइड वाला कैमरा 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस के साथ दिया है. दूसरा बैक कैमरा इसका 8 मेगापिक्सल का दिया गया है जो अल्ट्रा वाइड लेंस के साथ है और तीसरा कैमरा आपको इसका 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस के साथ दिया जा रहा है. इसके अलावा इसके फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है,वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए.

Realme 11 Pro Solid & Powerful Battery

बैटरी की भी जानकारी आपको दे देते है. इसमें अपको 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दमदार वाली 5,000mAh की तगड़ी बैटरी दी जा रही है.

Realme 11 Pro Price

कीमत की जानकारी दे तो आपको बता दें इसका अगर आप 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाला मॉडल लेंगे तो आपको इसकी कीमत 30,999 रुपए पढ़ने वाली है. लेकिन अगर आप इसको फ्लिपकार्ट से लेंगे तो आपको डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 27,999 रुपए पढ़ने वाली है.

Redmi Note 13 4 जनवरी को दस्तक देकर टेक मार्केट में मचा देगा भौकाल, जानिए डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

 

Exit mobile version