OnePlus के गुड लुक वाले स्मार्टफोन ने मचाया तूफान, फीचर्स देख हो जाएंगे हैरान

OnePlus Nord G30: मार्केट में आए दिन नए नए फोन लॉन्च हो रहें है. ऐसे में सभी फोन कंपनियां एक दूसरे को काफी कड़ी टक्कर देती दिख रहीं है.

OnePlus Nord G30: मार्केट में आए दिन नए नए फोन लॉन्च हो रहें है. ऐसे में सभी फोन कंपनियां एक दूसरे को काफी कड़ी टक्कर देती दिख रहीं है. अब ज्यादातर सभी लोग ऐसे फोन की तलाश में रहते है जो कि दिखने के काफी गुड लुक और डिज़ाइन में एकदम बिंदास हो. साथ ही साथ उसकी कैमरा क्वालिटी भी एकदम शानदार हो.

ऐसा ही एक फोन OnePlus का पेश हो चुका है. OnePlus ने अबकी बार अपना एक ऐसा धांसू स्मार्टफोन लॉन्च कर डाला है. जो की सभी फोन्स के कैमरा को कड़ी टक्कर दे रहा है. OnePlus के इस फोन का नाम है OnePlus Nord G30 स्मार्टफोन. आइए जानते है OnePlus Nord G30 फोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन पूरे विस्तार से.

OnePlus Nord G30 Features

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको 6.72 इंच की फुल एचडी डिस्पले मिलने वाली है. जो कि फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी. साथ ही इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो ये फोन आपको लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम मिलने वाला है.

OnePlus Nord G30 स्मार्टफोन के स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो इस फोन में आपको दो अलग अलग वेरिएंट मिलने वाले है. पहला वेरिएंट इसका आपको 8जीबी रैम और 128 इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा. दूसरा स्टोरेज स्पेस इसका आपको 8जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ मिलने वाला है.

OnePlus Nord G30 Camera

Camera की बात करें तो इस फोन में आपको पीछे की साइड ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. पहला यानी की प्राइमरी कैमरा इसका 108mp का है. वहीं इस फोन का दूसरा और तीसरा दोनों कैमरे 2+2MP के दिए गए है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें आपको 16MP का कैमरा उपलब्ध करवाया गया है.

OnePlus Nord G30 Price

कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत आपको इंडियन मार्केट में 29,999 रुपए ऑफर के तहत दी जा रही है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें ।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles