Home गैजेट्स 32MP फ्रंट कैमरा के साथ Oppo Find N3 Flip पेश, स्मार्ट डिजाइन...

32MP फ्रंट कैमरा के साथ Oppo Find N3 Flip पेश, स्मार्ट डिजाइन के साथ बैटरी पॉवरफुल

Oppo Find N3 Flip: Oppo का शानदार फ्लिप स्मार्टफोन देगा सैमसंग को मात, जानिए कैमरा क्वालिटी और बेहतरीन बैटरी बैकअप.

Oppo Find N3 Flip: ओप्पो स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हमेशा से अपने बेहतरीन स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए चर्चा में फोन मार्केट में बनी रहती है. अबकी बार तो सैमसंग को टक्कर देने के लिए ओप्पो ने फोन लॉन्च किया है अपना वह भी फ्लिप स्मार्टफोन. ओप्पो का न्यू फ्लिप स्मार्टफोन सैमसंग के फ्लिप स्मार्टफोन को भी तगड़ी टक्कर देगा और अन्य फोन की भी सेल डाउन करेगा.

आपको बता दें इस ओप्पो के न्यू फ्लिप फोन का नाम है ओप्पो फाइंड N3 फ्लिप स्मार्टफोन (Oppo Find N3 Flip) 5G Smartphone इस स्मार्टफोन में आपको सभी फीचर एकदम न्यू और बेहतरीन मिलेंगे. इसके अलावा अगर बात करें इस फोन के कैमरा फीचर की तो कैमरा फंक्शन इसके एकदम रापचिक और बेहतरीन दिए गए हैं. इसके अलावा आइए जानते है इसके सभी बाकी के अन्य सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन.

Oppo Find N3 Flip All Details (Price)

OPPO के इस फ्लिप फोन की कीमत की सारी जानकारी भी आपको बता देते है. यह फोन आपको 256GB स्टोरेज वेरिएंट मॉडल में पढ़ने वाला है करीब 99,999 रुपए की कीमत तक. लेकिन आप इसको डिस्काउंट के बाद सस्ते में खरीद सकते है. जिसके बाद आपको यह फोन केवल 94,999 रुपए में पढ़ने वाला है. इसके अलावा इसपर आपको बैंक ऑफर के तहत बैंक ऑफर भी दिया जाता है. जिसके बाद आपको इसपर 10% की छूट मिलेगी. साथ ही इसपर एक्सचेंज ऑफर भी लागू है.

Oppo Find N3 Flip Display

Oppo के इस हैंडसेट में आपको मिलने वाला है डिस्प्ले 7.82 इंच का फुल एचडी में, LTPO AMOLED डिस्प्ले, जो आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ है. यह डिस्प्ले आपको रिफ्रेश रेट में 120 हर्ट्ज स्पोर्ट के साथ मिलेगा. जिसका पिक्सल 2268 x 2440 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ है. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड क 13 के आधार पर रन करेगा. इंटरनल मेमोरी की अगर जानकारी दे तो अपको इसमें 16 जीबी की रैम और 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी.

Oppo Find N3 Flip Camera

कैमरा फंक्शन की जानकारी दे तो अपको इसमें बैक साइड ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप मिलेगा. इसमें आपको बैक वाला पहला कैमरा 64 मेगापिक्सल का दिया जाता है. इसमें अपको दूसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का मिलेगा. इसके अलावा इसका तीसरा कैमरा अपको 48 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. इसके अलावा इसके फ्रंट में आपको सेल्फी के लिए दो कैमरा फ्रंट में दिए जा रहे है. पहला फ्रंट कैमरा अपको इसका 20 मेगापिक्सल का दिया जाता है और दूसरा फ्रंट कैमरा इसका 32 मेगापिक्सल का दिया जाता है.

Oppo Find N3 Flip Battery

बैटरी की जानकारी दे तो अपको बता दें, पावर इसमें अपको तगड़ी वाली 4805mAh की बैटरी दी जा रही है. जो आपको सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ 67W के SuperVOOC फास्ट चार्जिंग में मिलेगी.

Realme 11 Pro धांसू बैटरी संग झक्कास कैमरा क्वालिटी में उपलब्ध

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version