Home गैजेट्स हेवी छूट के साथ Oppo Reno 10 Pro 5G स्मार्टफोन उपलब्ध, Flipkart...

हेवी छूट के साथ Oppo Reno 10 Pro 5G स्मार्टफोन उपलब्ध, Flipkart पर बंपर सेल

Oppo Reno10 Pro 5G Smartphone : OPPO अपने नए नए स्टाइलिश स्मार्टफोन के लिए काफी फेमस है.

Oppo Reno10 Pro 5G Smartphone : OPPO अपने नए नए स्टाइलिश स्मार्टफोन के लिए काफी फेमस है. अगर कोई भी व्यक्ति कोई नए मॉडल के फोन की खरीदारी करता है तो स्टाइलिश लुक में ओप्पो का ही कोई नया हैंडसेट लेने का विचार करता है. अपनी स्टाइलिश लुक को कायम रखने के लिए अब ओप्पो ने लॉन्च किया है Oppo Reno10 Pro 5G Smartphone, जिसका क्रेजी लुक सभी युवाओं को क्रेजी कर रहा है.

अगर आप यह हैंडसेट लेने की सोच रहे है तो जान लीजिए इस फोन की सारी खूबियां. आईए जानते है पूरी जानकारी Oppo Reno10 Pro 5G Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन साथ ही साथ इस फोन की कैमरा क्वालिटी.

Oppo Reno10 Pro 5G Smartphone Price

कीमत के मामले में आपको ओप्पो का यह फोन Oppo Reno 10 Pro 5G स्मार्टफोन आपको 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट वाला मॉडल पढ़ने वाला है 44,999 रुपये की कीमत पर. लेकिन अगर आप इसको फ्लिपकार्ट पर लेंगे तो आपको 11 फीसदी का डिस्काउंट इस फोन की खरीदारी पर मिलेगा. जिसके बाद इसकी कीमत घटकर 39,999 रुपये में पढ़ जाएगी. इसके अलावा इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

Oppo Reno10 Pro 5G Features and Specification

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के मामले में आपको इस Oppo Reno 10 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको फुल एचडी वाली फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.7 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले स्क्रीन वाला दिया जा रहा है.

Oppo Reno 10 Pro 5G Camera Quality

कैमरा इसमें आपको वीडियो और फोटो के लिए एकदम शानदार दिया है. पहला कैमरा इसका 50MP का दिया है.बाकी के अन्य बैक कैमरे इसके 32MP + 8MP के साथ तीन कैमरे सेटअप में दिए गए है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें आपको 32MP का फ्रंट कैमरा दिया है.

Oppo Reno 10 Pro 5G Smartphone Battery

Battery के मामले में आपको बैकअप के लिए 4600 mAh की बैटरी दी का रही है.

https://vidhannews.in/gadgets/vivo-new-smartphone-vivos-very-slim-smartphone-launched-with-full-hd-camera-quality-available-only-at-this-price-22-09-2023-70490.html

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version