Home मनोरंजन Parineeti Chopra-राघव चड्ढा की शादी: जोड़ों के भव्य स्वागत के लिए उदयपुर...

Parineeti Chopra-राघव चड्ढा की शादी: जोड़ों के भव्य स्वागत के लिए उदयपुर हवाई अड्डा पूरी तरह तैयार है

Parineeti Chopra

Parineeti Chopra और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, और प्रशंसक उत्सव की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शुक्रवार की सुबह, परिणीति और राघव को दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया क्योंकि वे अपनी शादी के लिए उदयपुर जाने के लिए तैयार थे। इस जोड़े के जल्द ही उदयपुर पहुंचने की उम्मीद है। इस बीच, उदयपुर हवाई अड्डे के दृश्यों में लोग ढोल बजाते हुए दिख रहे हैं, जो परिणीति और राघव का भव्य तरीके से स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

Parineeti Chopra
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra-राघव चड्ढा के भव्य स्वागत के लिए उदयपुर एयरपोर्ट पूरी तरह तैयार है

उदयपुर हवाई अड्डे के दृश्यों में लोगों को पारंपरिक पोशाक पहने, ढोल और तुरही बजाते हुए दिखाया गया है क्योंकि वे परिणीति और राघव के उदयपुर आगमन की तैयारी कर रहे हैं। एयरपोर्ट के बाहर एक बड़ा होर्डिंग भी लगाया गया है और उस पर लिखा है, ‘उदयपुर में परिणीति और राघव का स्वागत है।’ हवाई अड्डे के बाहर कई लोगों को नाचते हुए देखा गया, और यह किसी उत्सव से कम नहीं है!

Parineeti Chopra

आज सुबह, परिणीति चोपड़ा को अपने माता-पिता रीना चोपड़ा और पवन चोपड़ा के साथ दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया। वह लाल जंपसूट पहने और अपने चारों ओर बेज रंग का शॉल लपेटे हुए नजर आईं। इस दौरान होने वाले दूल्हे राघव चड्ढा को डेनिम जींस के साथ पूरी आस्तीन वाली काली टी-शर्ट पहने देखा गया।

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी के बारे में

Parineeti Chopra

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी से पहले की रस्में 23 सितंबर को तय की गई हैं, जबकि यह जोड़ी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंधेगी। दो दिवसीय समारोह द लीला पैलेस और द ताज लेक पैलेस में आयोजित किया जाएगा। उदयपुर में शादी का जश्न कल परिणीति के चूड़ा समारोह के साथ शुरू होगा, जिसके बाद मेहमानों के लिए स्वागत लंच और ‘आओ 90 के दशक की तरह पार्टी करें’ थीम के साथ एक शाम का जश्न होगा।

यह भी पढ़े;Salman Khan ने मराठी नाटक के बारे में क्या बताया

इस बीच, 24 सितंबर को ताज लेक पैलेस में राघव की सेहराबंदी होगी, उसके बाद बारात जुलूस निकलेगा, जो दोपहर 2 बजे शुरू होने की उम्मीद है। वे लीला पैलेस के लिए अपना रास्ता बनाएंगे, और ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, राघव बारात के साथ एक नाव में शादी के लिए रवाना होंगे। जयमाला की रस्म दोपहर 3.30 बजे रखी गई है, जिसके बाद शाम 4 बजे जोड़ा फेरे लेगा। रात 8.30 बजे भव्य स्वागत समारोह आयोजित किया जाएगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version