Home गैजेट्स Oppo Reno 8 Pro शानदार फीचर्स के साथ दमदार बैटरी लाइफ के...

Oppo Reno 8 Pro शानदार फीचर्स के साथ दमदार बैटरी लाइफ के साथ पेश, जानिए कीमत

Oppo Reno 8 Pro: दमदार बैटरी बैकअप के साथ ओप्पो रेनो 8 प्रो 5G स्मार्टफोन करें ऑर्डर, जानिए खास फीचर और स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स.

Oppo Reno 8 Pro: खास फीचर और बिंदास कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने का प्लानिंग में है, तो आप एकदम सही खबर पर आए हैं. यह खबर आपके लिए होने वाली है काफी महत्वपूर्ण क्योंकि इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं शानदार स्मार्टफोन की जानकारी. वैसे तो हर एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने बेस्ट स्पेसिफिकेशन के साथ टेक मार्केट में पेश है. लेकिन इन दिनों सभी को मात देते हुए ओप्पो के स्मार्टफोन काफी बिक्री कर रहे है.

फोन बाजार में ग्राहक को आजकल ओप्पो का Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone काफी पसंद आ रहा है. यह फोन काफी ढेरों फीचर्स और खास फंशन के साथ मिल जायेगा. इसमें अपको फोटो और वीडियो के लिए बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला कैमरा भी दिया है. अगर आप इस फोन को लेने की प्लानिंग में है तो जान लीजिए इसकी कीमत और इसकी बाकी की पूरी जानकारी.

Oppo Reno 8 Pro 5G का कैमरा

सबसे पहले आपको इस हैंडसेट यानि Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की डिटेल्स देते है. इसमें अपको पहला कैमरा दिया जा रहा है 50 मेगापिक्सल का, 8 मेगापिक्सल का इसका दूसरा कैमरा होगा, इसके अलावा इसका दूसरा कैमरा अपको 2 मेगापिक्सल का दिया जा रहा है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा फ्रंट में दिया है.

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की बैटरी बैकअप

ओप्पो ने इस स्मार्टफोन में तगड़ी बैटरी दी है जो अपको 4500mAh की दमदार बैटरी के साथ मिलेगी. जो अपको 80W फास्ट चार्जर के सपोर्ट में मिलेगी.

Oppo Reno 8 Pro 5G Smartphone डिस्प्ले

Oppo Reno 8 Pro 5G की डिस्प्ले आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 6.62 इंच की मिलेगी. यह स्क्रीन आपको फुल एचडी होने के साथ साथ AMOLED डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट वाली होगी.

Oppo Reno 8 Pro 5G स्मार्टफोन की कीमत

Oppo का यह 5G स्मार्टफोन की कीमत की डिटेल्स भी दे देते है. इसका अगर आप 8 जीबी रैम और 256 जीबी ROM स्टोरेज वाला मॉडल लेंगे तो यह वैरिएंट अपको 39,999 रुपये का पड़ेगा.

Bajaj CT 100 बेस्ट डील के साथ काफी सस्ते में लाएं घर, जानें डिटेल्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version