Home गैजेट्स OnePlus का यह शानदार स्मार्टफोन कर रहा लकड़ियों को मदहोश, जानें खास...

OnePlus का यह शानदार स्मार्टफोन कर रहा लकड़ियों को मदहोश, जानें खास फीचर्स और कीमत

OnePlus 12 5G Smartphone: वनप्लस का वनप्लस 12 5G स्मार्टफोन स्मार्ट फीचर के साथ फाड़ू कैमरा स्पेसिफिकेशन में खरीदें.

OnePlus 12 5G Smartphone: आजकल वनप्लस स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने सबके होश उड़ा कर रख दिए हैं और सबकी बोलती बंद कर डाली है. यहां तक की वीवो तक के स्मार्टफोन को टक्कर देता हुआ वनप्लस का यह हैंडसेट दिख रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम पहले आपको बता देते है. इस फोन का नाम है OnePlus 12 5G Smartphone

इस फोन का लुक सबसे हटके और आकर्षित कर देने वाला दिया गया है जो लड़कियों को मदहोश कर रहा है. वहीं सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन इसमें अपको एक से बढ़कर एक मिलने वाले है. अगर वीडियो और फोटो लेने वाले कैमरे की बात करें तो इसके फ्रंट और बैक साइड में आपको शानदार वीडियो और फोटो वाला कैमरा दिया है. जिस से आप अच्छे वीडियो और फोटो आराम से ले सकते है. आइए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी

सबसे पहले इस वन प्लस के सभी खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी जान लेते है. इसमें अपको फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में 6.82 इंच का स्क्रीन दिया जा रहा है. यह स्क्रीन आपको रेट आपको 120 hz के साथ मिलेगा. जिसका रेजोल्यूशन 1,440 x 3,168 पिक्सेल वाला होगा. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 14 पर काम करने वाला है.

कैमरा क्वालिटी

कैमरा इस फोन का एकदम मस्त और जबरदस्त फोटो और वीडियो लेने वाला दिया जाता है. इसके बैक के साइड आपको तीन रियर कैमरा दिए जा रहे है. इसका पहला कैमरा आपको प्राइमरी कैमरा के तौर पर 50 मेगापिक्सल का दिया है. इसका दूसरा कैमरा अपको टेलीफोटो कैमरा लेंस के लिए 64 मेगापिक्सल का दिया है और इसका तीसरा कैमरा अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा लेंस के साथ 48Mp का दिया जा रहा है. इसके अलावा फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

बैटरी

अब बात अगर बैटरी की करें तो इसकी बैटरी आपको सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में SuperVOOC वाला सुपरफास्ट चार्जर के साथ दी जा रही है. जो अपको 100 वाट के साथ 5,400mAh की बैटरी के तौर पर दी है.

 

Lava Storm का झक्कास और सॉलिड बॉडी वाला लुक, इतने रुपए में कर रहा सबको अट्रैक्ट

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

Exit mobile version