Home गैजेट्स OPPO Reno 8T Smartphone में चलेगा पानी की तरह गेम, फीचर्स जान...

OPPO Reno 8T Smartphone में चलेगा पानी की तरह गेम, फीचर्स जान आंखें रह जाएंगी खुली

OPPO Reno 8T Smartphone: अगर आप भी गेमिंग के शौकीन है तो यह शानदार फोन है आपके लिए एकदम बेस्ट, स्मूथली वर्किंग के साथ मिलते हैं शानदार फीचर.

OPPO Reno 8T Smartphone: क्या आप भी एक बेहतरीन और शानदार लुक वाला स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है. तो अब आप ओप्पो का अट्रैक्टिव किलर डिज़ाइन वाला OPPO Reno 8T Smartphone खरीद सकते है. इस फोन में आपको बैक साइड इतने शानदार कैमरे दिए जा रहे है कि इससे आप एकदम फुल एचडी वाली वीडियो और फोटो निकाल सकते है.

इसके अलावा ओप्पो रेनो 8टी स्मार्ट फोन में मिलने वाली अगर बैटरी की बात करें तो, इसमें आपको एक धांसू वाली नॉन रिमूवेबल बैटरी दी जा रही है. खास बात इस हैंडसेट की यह भी है कि इसमें आप कोई भी हाई वर्जन वाला गेम बड़े ही आराम से चला सकते है. इसके अलावा और क्या खास खासियत इसमें अपको मिलने वाली है. आइए जान लेते है पूरे विस्तार से. साथ ही जानते है इसका प्राइस भी.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

बता दें इसमें आपको एक बड़ी 6.7 inch वाली फुल hd+ 3d flexible OLED डिस्प्ले मिलने वाली है. यह डिस्प्ले आपको गोरिल्ला ग्लास वाले प्रोटेक्शन के साथ में मिलने वाली है.

कैमरा क्वालिटी

कैमरा क्वालिटी की अगर जानकारी दे तो आपको बता दें इसमें आपको पहला मैन कैमरा जो की इसका प्राइमरी कैमरा है वो दिया जा रहा है 108 MP का, इसके अलावा इसका दूसरा कैमेरा आपको दिया जा रहा है 2MP का सेकेंडरी कैमरा लेंस के तौर पर. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 32MP का शानदार बिंदास फ्रंट कैमरा दिया है.

बैटरी बैकअप

बात अगर इस फोन की बैटरी की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ मिलने वाली है दमदार 4800 mAh की बैटरी, जो की 67W का फास्ट चार्जर के साथ में मिलेगी.

कीमत क्या है

कीमत की जानकारी दे तो इसका 8Gb+128Gb स्टोरेज वैरिएंट आपको मिलेगा 28,999 रुपए की कीमत पर. अगर आप इसको ऑनलाइन लेंगे तो आपको कैशबैक भी मिलेगा. साथ ही बैंक ऑफर के तहत ऑनलाइन पेमेंट करने पर छूट भी दी जाएगी.

ब्यूटीफुल लुक के साथ Infinix Smart 7 लॉन्च, 6,000mAh बैटरी के साथ गज़ब फीचर्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

 

Exit mobile version