Home गैजेट्स Moto E13 कुल 7,499 रुपए करें ऑर्डर, अमेजिंग फीचर्स संग क्रेजी लुक

Moto E13 कुल 7,499 रुपए करें ऑर्डर, अमेजिंग फीचर्स संग क्रेजी लुक

Moto E13: मोटो का Moto E13 5G Smartphone काफी सस्ते में भारी छूट के साथ खरीदें, जानें सारे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन.

Moto E13: अगर आप बेहतरीन कैमरे वाला सस्ती कीमत में कोई स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो मोटरोला का यह स्मार्टफोन खरीदें. मोटरोला एक ऐसी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी है जिसने सबसे पहले अपना पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया था. आज के समय में मोटोरोला सभी चीनी कंपनियों को काफी जबरदस्त टक्कर दे रही है.

वहीं अगर आप बेस्ट कैमरा क्वालिटी संग लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम वाला मोटरोला का कोई हैंडसेट खरीदना चाहते हैं तो मोटरोला का Moto E13 5G Smartphone खरीदें. यह स्मार्टफोन आपको कुल 8 हजार से भी कम में मिलेगा. आइए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से नीचे इस आर्टिकल में.

Moto E13 Display Specifications

बात अगर इस फोन के डिस्पले की करें तो अपको इस हैंडसेट में फुल एचडी वाली फुल गोरिल्ला प्रोटेक्शन गिलास वाली 6.5 इंच की IPS LCD स्क्रीन मिलेगी. यह स्क्रीन आपको 60hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलेगी.

Moto E13 Battery

इस फोन की बैटरी काफी तगड़ी है. इसमें अपको दमदार वाली 5000mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है, जो अपको 10वॉट के चार्जिंग सपोर्ट में मिलेगी. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 के OS पर काम करेगा. इंटरनल के अंदर इसके अपको 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का स्टोरेज आराम से मिलेगा.

Moto E13 Camera

अगर बात करें इस फोन के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको पहला कैमरा 13MP का प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया है. वहीं इसका फ्रंट में आपको सेल्फी के लिए 5MP का कैमरा दिया है.

Moto E13 Price

इस मोटोरोला के स्मार्टफोन की अगर कीमत की जानकारी दे तो इसका 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला मॉडल 8,999 रुपए पढ़ने वाला है.इसके अलावा इसका 4Gb वाला मॉडल आपको 7,499 का मिलेगा. अगर आप ऑनलाइन लेंगे तो आपको और सस्ते में यह फोन मिलेगा. बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी इसपर दिया जा रहा है. जिसके बाद अपको यह फोन काफी सस्ते में मिल जायेगा.

Realme Narzo 60x की हो रही जानकारी बिक्री, आज ही इतने रुपए में खरीदें, लूटे ऑफर

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version