Home गैजेट्स Realme Narzo 60x की हो रही जानकारी बिक्री, आज ही इतने रुपए...

Realme Narzo 60x की हो रही जानकारी बिक्री, आज ही इतने रुपए में खरीदें, लूटे ऑफर

Realme Narzo 60x: रियलमी का रियलमी Narzo 60x मात्रा इतने रुपए में भारी भरकम डिस्काउंट के साथ खरीदें, जानें ऑफर.

Realme Narzo 60x : अगर आपके पास केवल ₹10000 से लेकर ₹12000 तक का बजट है और इसी बजट में आप शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण साबित होगी. आज इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसा फोन जो आपको 10,000 से लेकर ₹12,000 तक की बजट में आसानी से मिल जाएगा.

यह फोन किसी और कंपनी का नहीं बल्कि रियलमी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी का है. इस हैंडसेट का नाम है Realme Narzo 60x 5G Smartphone है. इसका लुक काफी पतला और डिज़ाइन एकदम बिंदास है. इसके अलावा इस फोन से अगर आप वीडियोग्राफी करेंगे और फोटोग्राफी करेंगे तो आपको यह बेस्ट मेगापिक्सल में वीडियो और फोटो देगा. आइए जानते है इस फोन की सारी जानकारी पूरे विस्तार से.

Realme Narzo 60x की कीमत जानें

कीमत की जानकारी दे तो अपको बता दें इसका 6 जीबी रैम वाला वेरिएंट अपको केवल 12,499 रुपये तक में पढ़ने वाला है. वहीं इसके 4जीबी रैम वेरिएंट की कीमत आपको 11,499 रुपए तक है. इसके अलावा अगर आप इसको ऑनलाइन लेते है तो आपको बैंक कार्ड पर 1800 रुपए की छूट मिलेगी.

Realme Narzo 60x 5G की डिस्प्ले जानें

डिस्प्ले की अगर जानकारी दे तो अपको बता दें इसका डिस्प्ले आपको फुल एचडी में 6.72 इंच का एलसीडी डिस्प्ले के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में मिलेगी. यह स्क्रीन आपको 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिलेगी. वहीं इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड के 13 के आधार पर काम करेगा. इसका इंटरनल स्टोरेज अपको 6 जीबी रैम और 128 जीबी के साथ है.

Realme Narzo 60x कैमरा

वीडियो और फोटोग्राफी के लिए इसमें आपको बैक साइड ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप दिया है. इसका बैक कैमरा आपको पहला वाला प्राइमरी कैमरा के तौर पर 50 मेगापिक्सल का दिया है. इसका दूसरा कैमरा अपको 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा लेंस के तौर पर दिया है. वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है.

Realme Narzo 60x Battery

तगड़ी पावर के साथ इस हैंडसेट में आपको नॉन रिमूवेबल वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी जा रही है, यह बैटरी आपको 33W का SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी.

120W के सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ iQoo Neo 9 Pro पेश, जानिए कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version