Home गैजेट्स क्लासी लुक और पर्पल कलर में दिल जीतने आ रहा है POCO...

क्लासी लुक और पर्पल कलर में दिल जीतने आ रहा है POCO C65,मिलेंगे बाहुबली फीचर्स,जानिए डिटेल्स

पोको जल्द ही मार्केट में एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। यह पर्पल कलर में आएगा और इसमें जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे।

POCO C65 smartphone : कुछ लोग फोन खरीदते समय फीचर्स डिजाइन और कलर जरूर चेक करते हैं। अगर आप भी अपने कुछ यूनिक कलर के स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो अभी कुछ समय पहले लांच हुआ POCO C65 स्मार्टफोन जल्दी भारत में लांच होने वाला है। इस स्मार्टफोन से जुड़े हुए इसके कुछ एक्सक्लूसिव फोटो और फीचर्स सामने आए हैं।

बता दे कि यह एक सस्ता हैंडसेट होगा जिसमें आपको कई दमदार चीज देखने को मिलने वाली है। इस आर्टिकल में हम आपको इस स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी देने वाले है।

POCO C65 exclusive details

कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन की डिटेल्स शेयर की गई है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पर्पल कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है और इसमें डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। वही इस स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैशलाइट और प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया जाएगा।

Also Read:Phone Tips and Tricks: भूलकर भी न करें फोन को चार्ज करते समय ये गलतियां, छोटी सी भूल से हो जाएगा बड़ा नुकसान

जानीए स्मार्टफोन के फीचर्स

पोको कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन में MediaTek helio G85 का OctaCore processoR दिया गया है। इसमें 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 600 नीड्स का पिक ब्राइटनेस भी दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 पर काम करने वाला फीचर्स दिया गया है।

POCO C65 smartphone camera

बात अगर कैमरे की करें तो इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का इसमें दिया जा सकता है। बात अगर फ्रेंड की करें तो इसमें सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। वहीं इसमें 18 वाट का चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा इसके अलावा कंपनी से दो वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है।

पहले वेरिएंट 6GB और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज जिसमें शामिल होगा। वही दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आएगा। कंपनी के द्वारा इसको लेकर अभी किसी भी तरह का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है। इसको खरीदने के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version