Poco M6 के माइंड ब्लोइंग कॉलर ने जीता सबका दिल, जानें खास फीचर्स और बैटरी लाइफ

Poco M6: माइंड ब्लोइंग कॉलर ऑप्शन के साथ POCO का Poco M6 smartphone खरीदें, जानें पूरी जानकारी विस्तार से.

Poco M6: दोस्तों इंडियन फोन मार्केट के अंदर नए-नए फोन अवेलेबल है. लेकिन हर फोन एक से नहीं है, सभी फोन की अलग-अलग स्पेसिफिकेशन और अलग-अलग फीचर्स है. इसी बीच पोको स्मार्टफोन निर्माता कंपनी का एक हैंडसेट काफी सुर्खियों में छाया हुआ है इस संसद का नाम है पोको M6 Poco M6 स्मार्टफोन.

फोन में आपको कई सारे माइंड ब्लोइंग कलर ऑप्शन दिए गए हैं, जो सभी को आकर्षित कर रहे हैं. इसी बीच अगर आप शौकीन है वीडियो बनाने के और फोटो लेने के तो अपको इसमें अपको शानदार कैमरा क्वालिटी भी दी जा रही है. इसके अलावा इस फोन में और क्या खासियत है आइए जानते है पूरे विस्तार से.

Poco M6 5G की प्राइस रेंज

सबसे पहल अपको इसके प्राइस रेंज की जानकारी दे देते है. इसका 128GB स्टोरेज वेरिएंट अपको 9,499 में आराम से मिलेगा छूट के साथ. अगर आप इसको ऑनलाइन फ्लिपकार्ट से लेंगे तो आपको इस पर 26% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वैसे इसकी असली कीमत 12,999 रुपए है. इसके अलावा इसपर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

Poco M6 के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

इसमें अपको स्क्रीन एक बड़ी वाली मिल रही है. जो की 6.74 इंच की डिस्प्ले है. यह स्क्रीन आपको 90hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिलेगी. वहीं इस फोन का प्रोसेसर MediaTek Dimensity 6100+ के साथ मिलेगा.

Poco M6 वीडियो और फोटो कैमरा

वीडियो और फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल कैमरा का सेटअप आपको बैक साइड में दिया जा रहा है. इसका पहला बैक कैमरा आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा के तौर पर मिलेगा और इसका दूसरा कैमरा अपको 2MP का मैक्रो कैमरा के साथ दिया है. वहीं इसके अलावा इसका सेल्फी के लिए इसमें अपको 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बैटरी की जानकारी

तगड़ी पावर वाली इसमें अपको बैटरी दी जा रही है, जो 5000mAh की दमदार बैटरी है. यह बैटरी आपको 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में मिलेगा.

दमदार बैटरी बैकअप के साथ Vivo Y200 पेश, DSLR कैमरा हुआ फेल

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles