Portable AC: 400 रुपये का ये मिनी AC कमरे में कर देगा शिमला वाली ठंड! मिनटों में हो जाएंगे Chillax

Portable AC: अगर आप वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं और आपको गर्मी से बचने के लिए एक डिवाइस चाहिए तो मार्केट में सबसे छोटा AC आ गया है जो सबसे ज्यादा डिमांड में है।

Portable AC: मार्केट में एक बेहद ही दमदार AC आता है जो अब तक के किसी भी एयर कंडीशनर से आकार में काफी छोटा है। गर्मियों की शुरुआत हो चुकी है और तकरीबन एक महीने में ही गर्मियां पूरी तरह से भारत में दस्तक देने वाली हैं। ऐसे में आप अगर एक पोर्टेबल कूलिंग डिवाइस की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए ये एयर कंडीशनर बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकें कि आपके लिए ये डिवाइस कैसा रहेगा।

Moto G52: पूरे 5000 हज़ार रुपये सस्ता हुआ ये 6.6 इंच डिस्पले वाला शानदार फोन, ताबड़तोड़ हुई सेल

Portable AC: 400 से 2000 रूपये तक खरीदें

अगर आप अपने घर पर वर्क टेबल या बच्चों की टेबल पर रखने के लिए कूलिंग डिवाइस की तलाश में हैं तो आपके लिए Mini Portable AC का ऑप्शन सही रहेगा। आपको बता दें कि ये डिवाइस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगह से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 400 रुपये से शुरू होगा 2,000 रुपये तक जाती है। ये अलग-अलग डिजाइन और शेप में मौजूद हैं और आप अपनी पसंद का मॉडल चुन सकते हैं।

 

Portable AC: ऐसे करता है काम

आपको बता दें कि इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर से अगर आप अच्छा आउटपुट चाहते हैं तो उसके लिए आपको इसमें या तो ड्राई आइस को जरूर डालना करना होता है या फिर ठड़े पानी के, इससे आपको ये कूलर जबरदस्त कूलिंग देगा। अगर आप भी इसे खरीदते हैं तो इसे चलाना काफी आसान है और ये बिजली की खपत ना के बराबर करता है। ऑफिस में काम करने वाले लोगों के लिए ये एक बेहद ही शानदार डिवाइस है।

Punjab Government Scheme: सरकार किसानों की आय सुधार के लिया दिया मशीनीकरण को बढ़ावा, मिलेगी 50 प्रतिशत सब्सिडी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles