Home गैजेट्स बंपर छूट के साथ अभी करें Realme 11 Pro 5G ऑर्डर, खास...

बंपर छूट के साथ अभी करें Realme 11 Pro 5G ऑर्डर, खास फीचर्स संग महा बचत ऑफर

Realme 11 Pro: Realme का Realme 11 Pro 5G Smartphone बंपर छूट के साथ Flipkart से करें अभी ऑर्डर, जानें पूरा ऑफर.

Realme 11 Pro : नए नए स्मार्टफोन आजकल मार्केट के अंदर लॉन्च होकर अच्छी सेल के पायदान पर है. चाहे ओप्पो हो या फिर वीवो अपने मस्त और जबरदस्त हैंडसेट लॉन्च कर सभी ग्राहकों के दिलों पर छा रहे है. लेकिन इसी बीच एक और फोन काफी तगड़ी बिक्री करता हुआ देखा जा रहा है.

यह हैंडसेट है Realme का Realme 11 Pro 5G Smartphone इसका लुक तो अमेजिंग और क्रेजी है ही, इसके मिलने वाले कलर ऑप्शन भी एकदम माइंड ब्लोइंग है. इसमें आपको कैमरा भी एकदम बिंदास दिया है जो आपको अच्छी वीडियो और फोटो देगा. वहीं अगर आप इसको अभी ऑर्डर करेंगे तो आपको यह फोन छूट के साथ आराम से मिलेगा जिस से आप कई पैसे बचा सकते है. तो आइए जानते है इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

Realme 11 Pro 5G के सभी स्पेशल फीचर और फंक्शन

सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर बात की जाए तो पहले शुरू करते है इस फोन की स्कीन से. इस फोन में अपको 6.7 इंच की फुल एचडी+ वाली कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी, जो अपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में मिल रही है. इसके अलावा इस फोन का रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता हुआ दिया जाने वाला है.

Realme 11 Pro 5G के दमदार और शानदार कैमरा

कैमरे की अगर जानकारी दे तो अपको बता दें इस फोन का कैमरा आपको बैक में 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया गया है. इसके अलावा इसमें दूसरा कैमरा अपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा के तौर पर दिया हैं और इसका इसमें तीसरा कैमरा अपको 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा के साथ दिया है. इसके अलावा इस फोन में सेल्फी के लिए और वीडियो कॉल के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट मे दिया जा रहा है.

Realme 11 Pro की बैटरी

बैटरी इसकी आप तगड़ी वाली धांसू 5,000mAh की दी जा रही है, जो अपको 67W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी.

Realme 11 Pro 5G की कीमत और ऑफर

आपको कीमत की जानकारी भी दे देते है. अगर आप इसका 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट वाला मॉडल लेंगे तो कीमत 24,999 रुपए में पढ़ने वाली है. लेकिन आप इसको ऑफर के जरिए सस्ते में ले सकते है. अगर आप इसकी खरीदारी Flipkart Axis बैंक कार्ड से करते हैं तो आपको इसपर पूरे 5% का डिस्काउंट दिया जाता है. इसके अलावा इस पर 24,160 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

3000 रुपए की छूट के साथ Motorola Edge 40 अवेलेबल, जानिए कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version